स्‍टंप से हर तरह के शॉट्स लगाने वाले 9 साल के बच्‍चे को मिला इस आईपीएल टीम का सहारा!

एक स्‍टंप से शॉट लगाता बच्‍चा (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीन शॉट )

एक स्‍टंप से शॉट लगाता बच्‍चा (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीन शॉट )

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 9 साल का एक बच्‍चा मिडिल स्‍टंप को बल्‍ला बनाकर खूबसूरती से ड्राइव, स्वीप्‍स, स्‍कूप और फ्लिक शॉट लगाता नजर आ रहा है

  • Share this:

नई दिल्‍ली. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्‍चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्‍चा मिडिल स्‍टंप से क्रिकेट के हर शॉट्स को खूबसूरती से लगाता दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद यह बच्‍चा रातोंरात स्‍टार बन गया और अब आईपीएल (IPL) की एक फ्रेंचाइजी इस नन्‍हे खिलाड़ी का पूरा खर्चा उठाने को तैयार हो गई है. यह 9 साल का बच्‍चा केरल से है और वीडियो वायरल होने के बाद खबर आ रही है कि राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) इस बच्‍चे को स्‍पॉन्‍सर करेगा.

मनोरमा न्‍यूज के अनुसार राजस्‍थान के कप्‍तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने राजस्‍थान रॉयल्‍स की अथॉरिटीज को इस बच्‍चे का वीडियो भेजा था. खबर के अनुसार लॉकडाउन के दौरान इस बच्‍चे का बल्‍ला टूट गया था, जिसने बाद इसने स्‍टंप से अभ्‍यास करना शुरू कर दिया.


यह भी पढ़ें : 
इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ियों की चिंता खत्म, बीसीसीआई की टीम घर जाकर करेगी कोरोना टेस्ट

दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल होगा आखिरी मैच

वायरल वीडियो में बच्‍चा स्‍टंप से ही खूबसूरती के साथ ड्राइव, स्वीप्‍स, स्‍कूप और फ्लिक शॉट लगाता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्‍चा सीमेंट की सतह पर अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहा है, जिससे उसे सतह से उछाल का इस्‍तेमाल करने का मौका मिलता है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकतर यूजर इस छोटे से बच्‍चे की प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि गेंद हर बार मिडिल स्‍टंप को हिट कर रही है और बच्‍चा इसके साथ खेल रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज