लाइव टीवी

राजीव शुक्‍ला का बड़ा बयान, 15 अप्रैल के बाद भी नहीं होगा आईपीएल!

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 12:13 AM IST
राजीव शुक्‍ला का बड़ा बयान, 15 अप्रैल के बाद भी नहीं होगा आईपीएल!
राजीव शुक्‍ला ने कहा कि इस समय प्राथमिकता इस महामारी से लड़ना है (फाइल फोटो)

राजीव शुक्‍ला (Rajeev Shukla) ने कहा कि लॉकडाउन बढ़ने की स्थिति में आईपीएल का आयोजन संभव नहीं लगता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 12:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग को पहले ही 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. मगर देश के मौजूदा हालात को देखते हुए इसके आयोजन की संभावना न के बराबर ही नजर आ रही है. आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्‍ला (Rajeev Shukla) ने भी इसके संकेत दे दिए हैं कि 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन नहीं होगा. राजीव शुक्‍ला ने एएनआई से कहा कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि लॉकडाउन के समय को बढ़ाया जा सकता है और अगर ऐसा होता है तो आईपीएल का आयोजन संभव नहीं लगता है. उन्‍होंने कहा कि इस समय प्राथमिकता इस महामारी से लड़ना है और लोगों को बचाना है. यह सब सरकार पर निर्भर करेगा कि वह क्‍या फैसला लेती है.

एक भी मैच संभव नहीं
पूछने पर कि अगर टूर्नामेंट का आयोजन होता है तो क्‍या विदेशी खिलाड़ी हिस्‍सा ले पाएंगे, तो इसके जवाब में राजीव शुक्‍ला ने कहा कि मौजूदा हालातों में कोई भी मैच संभव नहीं है और वैसे भी विदेशियों के भारत आने पर पाबंदी लगी हुई है. इसके साथ ही उन्‍होंने शोएब अख्‍तर के उस बयान को मजाक बताया, जिसमें उन्‍होंने फंड के लिए भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने की बात कही थी. शोएब के अनुसार इस सीरीज से हुई कमाई का इस्‍तेमाल कोरोना वायरस से जंग लड़ने में किया जाएगा.
आईपीएल (IPL ) का आयोजन पहले 29 मार्च से होना था, मगर 11 मार्च को ही केंद्र सरकार ने 15 अप्रैल तक के लिए सभी वीजा को निलंबित कर दिया. इस समय देश में यह संक्रमण तेजी से फैल रहा है. पिछले 24 घंटों में 591 नए केस सामने आ चुके हैं, वहीं 20 मौत हो चुकी है. जबकि देश में अभी तक 5865 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से 5218 संक्रमित है और 478 ठीक हो चुके हैं और अभी तक कुल 169 मौत हो चुकी है.



मैदान पर मरने के लिए तैयार थे रिचर्ड्स, बताया-आखिर क्‍यों नहीं पहनते थे हेलमेट



अपनी गेंदों से बल्लेबाजों मे खौफ भरने वाला गेंदबाज हुआ भावुक, कहा -पता नहीं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 12:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading