लाइव टीवी

पाकिस्तान के 11 में से 8 खिलाड़ी नाकारा, इस खिलाड़ी ने जमकर लताड़ा!

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 4:47 PM IST
पाकिस्तान के 11 में से 8 खिलाड़ी नाकारा, इस खिलाड़ी ने जमकर लताड़ा!
पाकिस्तान की खराब फील्डिंग पर उठे सवाल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा टी20 में हार के बाद रमीज राजा (Rameez Raja) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 4:47 PM IST
  • Share this:
टी20 क्रिकेट में अच्छी फील्डिंग का होना बेहद जरूरी होता है. इस फॉर्मेट में एक-एक रन टीम की हार या जीत की वजह बन जाता है. अगर किसी टीम की फील्डिंग खराब हो तो उसका जीतना बेहद मुश्किल होता है, कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के साथ हो रहा है जो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है जहां उसे दूसरे टी20 में हार का सामना करना पड़ा. कैनबरा में मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा  (Rameez Raja) ने पाकिस्तान की फील्डिंग पर सवाल खड़े कर दिए और खिलाड़ियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

पाकिस्तान के 11 में से 8 खिलाड़ी खराब फील्डर
रमीज राजा (Rameez Raja) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि पाकिस्तान के 11 में से 8 खिलाड़ी पैसेंजर की तरह हैं. मतलब वो अच्छे फील्डर नहीं हैं. रमीज राजा ने कहा, ' फील्डिंग एक गंभीर चिंता की बात है क्योंकि खराब फील्डिंग से दबाव नहीं बनता. स्कोर चाहे 150 का हो लेकिन आप फील्डिंग से दबाव बना सकते हैं. लेकिन पाकिस्तान की टीम के 11 में से 8 फील्डर पैसेंजर हैं. बाबर आजम, शादाब खान और फखर जमान के अलावा कोई भी खिलाड़ी एथेलेटिक नहीं है. खिलाड़ियों की फिटनेस सही नहीं है.'



फखर जमान की खराब फॉर्म चिंचा का सबब
पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा (Rameez Raja) ने फखर जमान की खराब बल्लेबाजी पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि फखर जमां की खराब फॉर्म से पाकिस्तान को नुकसान हो रहा है. रमीज ने कहा, ' अगर आपका टॉप ऑर्डर फॉर्म में ना हो तो आप आक्रामक क्रिकेट नहीं खेल सकते. फखर काफी खराब फॉर्म में हैं और इसी वजह से पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही. बल्लेबाजी में बाबर अकेले ही लड़ रहे हैं. अगर किसी मैच में वह फेल हुए तो आप सोच सकते हैं कि हमारी बल्लेबाजी का क्या होगा.' बता दें फखर जमां ने पिछली 12 पारियों में 25 का आंकड़ा नहीं हुआ है वहीं पिछली 5 पारियों में उनका सबसे बड़ा स्कोर 7 रन है.

महान बल्लेबाज को आतंकी बताने वाले इस क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को कहा- खच्चर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...