होम /न्यूज /खेल /'17 साल बाद आए थे, खाली हाथ कैसे जाने देते...' पाकिस्तान की हार पर PCB चीफ का मजेदार बयान

'17 साल बाद आए थे, खाली हाथ कैसे जाने देते...' पाकिस्तान की हार पर PCB चीफ का मजेदार बयान

पाकिस्तान की हार के बाद रमीज राजा का मजेदार बयान सुन छूट जाएंगी हंसी (PIC: AP)

पाकिस्तान की हार के बाद रमीज राजा का मजेदार बयान सुन छूट जाएंगी हंसी (PIC: AP)

Pakistan vs England: इंग्लैंड ने सातवें और निर्णायक टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में रविवार को 67 रन की शानदार जीत के साथ ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. 17 साल में इंग्लैंड का पाकिस्तान का पहला दौरा उनके लिए सफल रहा. जोस बटलर की गैरमौजूदगी में मोईन अली की कप्तानी वाली टीम ने सीरीज को 4-3 से अपने नाम किया. पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने एक मजेदार बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रमीज राजा के इस अजीबोगरीब बयान के लिए उनके साथ-साथ पूरी पाकिस्तान टीम को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तान के कई प्रशंसकों को कराची और लाहौर में देश का दौरा करने के लिए इंग्लैंड टीम का धन्यवाद करते हुए बैनर पकड़े देखा जा सकता है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 टी20 मैचों की सीरीज कराची और लाहौर दो शहर में ही आयोजित की गई थी. इंग्लैंड का दौरा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मेजबान के रूप में पाकिस्तान की वापसी के लिए काफी अहम रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान का पूरा दौरा किया था. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने भी इंग्लैंड टीम को धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा कि वे जीत गए, क्योंकि मेजबान टीम उन्हें खाली हाथ घर वापस नहीं जाने देना चाहती थी.
महंगी घड़ियां, गाड़ियां और डॉग, ऐसी लग्जरी जिंदगी जीते हैं केएल राहुल, नेट वर्थ भी है शानदार

रमीज राजा ने रविवार को सातवें टी20 मैच के बाद कहा, ”इंग्लैंड की मेजबानी करना सौभाग्य की बात है. वे 17 साल के अंतराल के बाद यहां आए हैं तो हम उन्हें उनकी ट्रॉफी कैसे नहीं देने दे सकते थे. हम उन्हें खाली हाथ नहीं जाने दे रहे हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वे बेहतर टीम साबित हुए.”

डॉन ब्रैडमेन से आगे निकले 24 साल के सरफराज खान, शतक जड़ तोड़ा फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड

उन्होंने आगे कहा, ”पिछले दो मैचों को छोड़कर, जहां पाकिस्तान स्पष्ट रूप से हार गया था, यह एक शानदार और दिल को छू लेने वाली सीरीज थी. पाकिस्तान के लिए सीखने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन हम उन्हें विश्व कप के लिए अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक इस पाकिस्तान टीम का समर्थन करें. एक बार फिर इंग्लैंड को धन्यवाद, यह एक सम्मान और एक विशेषाधिकार रहा है. हम फिर से मिलेंगे टेस्ट सीरीज में,आपका सफर सुरक्षित हो.”

बता दें कि जोस बटलर दौरे पर पाकिस्तान तो आए थे, लेकिन पिंडली की चोट के कारण सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल सके. नियमित कप्तान की चोट महीने के अंत में टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के लिए चिंता का कारण हो सकती है, लेकिन वे मेजबान टीम के घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की एक मजबूत टीम को हराने में सफल रहे. इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप के बाद तीन टेस्ट मैच खेलने के लिए एक बार फिर से पाकिस्तान लौटेगा. पहला टेस्ट मैच 1 दिसंबर से रावलपिंडी में जबकि दूसरा 9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा. तीसरा और अंतिम टेस्ट 17 दिसंबर से कराची में शुरू होगा.

Tags: Babar Azam, Pakistan vs England, Pcb, Ramiz Raja

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें