होम /न्यूज /खेल /VIDEO: पीसीबी चीफ ने फिर बीसीसीआई को दी धमकी, कहा- अगर एशिया कप पाकिस्तान के बाहर हुआ तो ...

VIDEO: पीसीबी चीफ ने फिर बीसीसीआई को दी धमकी, कहा- अगर एशिया कप पाकिस्तान के बाहर हुआ तो ...

पीसीबी के चीफ रमीज राजा- AFP

पीसीबी के चीफ रमीज राजा- AFP

रमीज बोले, देखिए पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन क्यों नहीं हो सकता, ये तो हमारा अधिकार है. ऐसा लगता है कि आप कोई ऐसी च ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

PCB चीफ रमीज राजा ने BCCI को फिर धमकी दी है
राजा ने कहा पाकिस्तान के बाहर एशिया कप हुआ तो वो नहीं खेलेगा

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं. बीसीसीआई को पाकिस्तान में आकर एशिया कप खेलने को लेकर वह लगातार बयान दिए जा रहे हैं. अब उन्होंने एक और धमकी भरा बयान दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में जाकर मैच नहीं खेलेगी इसको लेकर बीसीसीआई से सचिव जय शाह ने अपना मत पहले ही साफ कर दिया है. उनको बयान देने के बाद से ही रमीज बौखलाए हुए हैं.

पीसीबी चीफ रमीज राजा ने एक बार फिर से भारतीय टीम को पाकिस्तान में आकर एशिया कप में भाग लेने की धमकी दी है. उन्होंने शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए साफ किया अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आती है तो ना आए, इससे उनक कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.

रमीज बोले, “देखिए पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन क्यों नहीं हो सकता, ये तो हमारा अधिकार है. ऐसा लगता है कि आप कोई ऐसी चीज के बारे में बात कर रहे हैं जो हमें मिली नहीं है और हम उसको हासिल करने के लिए अपना जोर लगा रहे हैं. हमें तो एशिया की कप मेजाबनी मिली हुई है.”
" isDesktop="true" id="4991353" >

पत्रकारों के पूछे जाने पर कि पाकिस्तान से बाहर एशिया कप को कराए जाने की बात की जा रही है. सुनने में आया है कि शायद श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट से हट सकती है. इस पर रमीज ने कहा, “देखिए अगर जो वो नहीं आते है तो नहीं आएंगे, अगर जो ये एशिया को कहीं बाहर आयोजित कराया जाता है तो हो सकता है कि हम इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लें.”

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Ramiz Raja

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें