होम /न्यूज /खेल /इंग्‍लैंड दौरा रद्द होने से बौखलाए रमीज राजा, बोले- जागो पाकिस्‍तान, साथ खेलने के लिए टीमों को लाइन में लगाओ

इंग्‍लैंड दौरा रद्द होने से बौखलाए रमीज राजा, बोले- जागो पाकिस्‍तान, साथ खेलने के लिए टीमों को लाइन में लगाओ

पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा हाई परफॉर्मेंट सेंटर के काम से खुश नहीं हैं. (PCB Media/Twitter)

पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा हाई परफॉर्मेंट सेंटर के काम से खुश नहीं हैं. (PCB Media/Twitter)

Pakistan vs England: पिछले कुछ दिनों में पाकिस्‍तान को 2 बड़े झटके लगे. पहले तो न्‍यूजीलैंड टीम ऐन मौके पर दौरा रद्द कर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. न्‍यूजीलैंड के ऐन वक्‍त पर पाकिस्‍तान दौरा रद्द करने से निराश बोर्ड पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज राजा को दोहरा झटका लगा है. अब इंग्‍लैंड ने भी पाकिस्‍तान का दौरा रद्द कर दिया है. जिसके बाद रमीज राजा (ramiz raja) ने कहा कि इंग्‍लैंड ने क्रिकेट बिरादरी के एक सदस्‍य को निराश किया. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्‍तान की क्रिकेट टीम दुनिया की बेस्‍ट टीम बने.
    पीसीबी के चेयरमैन ने ट्वीट करते हुए कहा कि इंग्‍लैंड से निराश हूं, वे जरूरी समय में अपने वादे से मुकर गए और क्रिकेट बिरादरी के एक सदस्‍य को निराश किया. हम निश्चित तौर पर इससे भी बाहर निकल जाएंगे. पाकिस्‍तान क्रिकेट के लिए यह जगाने वाला कॉल है कि वह दुनिया की सर्वश्रेष्‍ठ टीम बनें, जिससे बाकी की टीमें बिना कोई बहाना बनाए उसके साथ खेलने के लिए कतार में लगे.

    पहले न्‍यूजीलैंड और अब इंग्‍लैंड
    इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को अगले महीने पाकिस्तान आना था. लेकिन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मानसिक दवाब और मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए दौरा रद्द कर दिया है. इससे पहले 18 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने वाली न्‍यूजीलैंड टीम ने ऐन मौके पर दौरा रद्द कर दिया था.

    सहवाग ने की CSK के कप्तान की तारीफ, बोले- IPL में सबसे तेज दिमाग एमएस धोनी के पास

    IPL 2021: IIT या IIM में होते वेंकटेश अय्यर, जानिए फिर कैसे बने क्रिकेटर

    न्‍यूजीलैंड को पाकिस्‍तान के साथ तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे. लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पहले वनडे इंटरनेशनल मैच से पूर्व पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था. इसका कारण उसने टीम की सुरक्षा को गंभीर खतरा बताया था.

    Tags: Cricket news, Pakistan cricket team, Pakistan vs England, Ramiz Raja

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें