रमीज राजा ने कहा, पाकिस्तान टीम ने एक-दो नहीं बल्कि 1,000 गलतियां कीं

रमीज राजा ने कहा, पाकिस्तान टीम ने एक-दो नहीं बल्कि 1,000 गलतियां कीं
फोटो साभार: Twitter

पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट में दो बार भारत के खिलाफ हारी और आखिरकार बांग्लादेश के खिलाफ हारकर बाहर हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2018, 4:12 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान टीम एशिया कप के वर्चुअल सेमीफाइनल में बांग्लादेश के हाथों हारकर बाहर हो गई है. इस हार के बाद चारों ओर से पाकिस्तान टीम को लानत भेजी जा रही हैं. अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कॉमेंटेटर रमीज राजा ने अपने गुस्से का इजहार एक ट्वीट करके किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इन महीनों में मैंने इतनी धीमी पाकिस्तान टीम नहीं देखी, वे गलतियां करते जा रहे थे, गलती पे गलती और फिर से वही गलती. अगर उनकी गलतियों को पेपर में छपवाया जाए तो 1,000 पेजों तक सिर्फ उनकी गलितयां ही दिखाई देंगी."

एशिया कप के नॉकआउट मुकाबले में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रनों से हराकर एशिया कप के फाइनल में जगह बना ली. अबू धाबी में बुधवार खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 239 रन बनाए, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 202 रन ही बना सकी और मैच हार गई. पाकिस्तान पर जीत के साथ ही बांग्लादेश एशिया कप के फाइनल में पहुंच गया. अब शुक्रवार को उसकी भिड़ंत टीम इंडिया से होगी.


बांग्लादेश की जीत में उसके गेंदबाजों का अहम योगदान रहा. तेज गेंदबाज मुस्तिफिजुर रहमान ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए, वहीं मेहदी हसन ने सिर्फ 28 रन देकर 2 विकेट लिए. पाकिस्तान के लिए इमाम उल हक ने 83, आसिफ अली ने 31 और शोएब मलिक ने 30 रन बनाए लेकिन ये खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला सके.
ये भी पढ़ें: एशिया कप से बाहर हुई पाकिस्तान टीम, जावेद मियांदाद ने सुनाई खरी-खरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज