अपना शहर चुनें

States

गेल के आरोपों पर रामनरेश सरवन ने दिया जवाब, कहा- वह इस लायक नहीं कि कुछ कहूं लेकिन...

क्रिस गेल ने कहा कि क्रिकेट में भी रंगभेद होता है (फाइल फोटो)
क्रिस गेल ने कहा कि क्रिकेट में भी रंगभेद होता है (फाइल फोटो)

क्रिस गेल (Chris Gayle) को जमैका तलाहवाज (Jamaica Thalawahs) टीम से बाहर कर दिया गया है

  • Share this:
नई दिल्ली. वेस्टइंडीज (West Indies) के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कुछ दिन पहले कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) की टीम जमैका तलाहवाज (Jamaica Tallawahs) पर के कोच और साथ खिलाड़ी रहे रामनरेश सरवन (Ramnaresh Sarwan) पर उनको टीम के बाहर निकालने का आरोप लगाया था. टीम जमैका तलाहवाज के बाद अब खुद रामनरेश सरवन आरोपों पर जवाब देने सामने आए हैं जो अपने करीबी दोस्त के लगाए आरोपों से हैरान हैं.

गेल के आरोपों को रामनरेश ने बताया बेबुनियाद
रामनरेशन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि क्रिस गेल (Chris Gayle) के आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी तरह गेल को 2020 के कैरेबियाई प्रीमियर लीग के सीजन से बाहर करने में शामिल नहीं था. गेल ने अपने वीडियो में गलत आरोप लगाकर कई लोगों की छवि खराब करने की कोशिश की है.' वेस्टइंडीज के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा, 'मैंने इसलिए जवाब नहीं दे रहा हूं क्योंकि गेल के आरोप इसके लायक हैं मैं यह सब इसलिए कह रहा हूं ताकी लोगों को सच पता चले और लोगों की छवि को खराब होने से बचा सकूं. गेल ने जमैका के हेड कोच रामनरेश सरवन को एक विषैला सांप करार दिया था. साथ ही गेल ने सरवन को कोरोना वायरस से भी बदतर महामारी बताया.

करीबी दोस्त के आरोपों से हैरान सरवन
सरवन ने आगे कहा कि उन्हें गेल के आरोपों पर हैरानी हो रही है. उन्होंने कहा, 'गेल के साथ मैं करियर की शुरुआत से खेल रहा हूं और हमेशा उन्हें एक खास प्रतिभा माना है और अपने काफी करीबी भी. मैं उनके आरोपों से हैरान हूं. गेल से खुद को टीम से बाहर निकालने के कई कारण दिए मैं इस फैसले का हिस्सा नहीं हूं.' इससे पहले जमैका तलावहाज की तरफ से कहा गया था कि क्रिस गेल को सीपीएल 2020 के लिए टीम मे रिटेन नहीं करने का फैसला पूरी तरह से क्रिकेट और बिजनेस पर आधारित था.  इस फैसले में रामनरेश सरवन का कोई हाथ नहीं था. क्रिस गेल (Chris Gayle)  ने अपने वीडियो में ये भी दावा किया कि जमैका के हेड कोच सरवन खिलाड़ियों पर बंदिशें लगाते हैं. क्रिस गेल ने कहा कि सरवन खिलाड़ियों के खिलाफ झूठ और गलत बयानी करते हैं. साथ ही वो खिलाड़ियों को कहीं बाहर जाने से भी रोकते हैं.



ऑस्ट्रेलिया के कोच ने कहा- नंबर 1 टेस्ट टीम बनने से ज्यादा खुशी भारत को उसके घर पर हराकर मिलेगी

अब्दुल रज्जाक ने कहा-हार्दिक पंड्या के पास पैसा आ गया है इसलिए वो अब मेहनत नहीं करते

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज