लाइव टीवी

रवींद्र जडेजा की फिफ्टी पर ड्रेसिंग रूम में नाचे विराट कोहली, इशारे देख सब हंसने लगे

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 5:02 PM IST
रवींद्र जडेजा की फिफ्टी पर ड्रेसिंग रूम में नाचे विराट कोहली, इशारे देख सब हंसने लगे
रवींद्र जडेजा ने रांची टेस्‍ट की पहली पारी में अर्धशतक लगाया. (AP Photo)

रांची टेस्‍ट (Ranchi Test) में अर्धशतक बनाने के बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बल्‍ला घुमाते हुए जश्‍न मनाया और इस बार विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनके जश्‍न में ड्रेसिंग रूम से शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 5:02 PM IST
  • Share this:
रांची टेस्‍ट (Ranchi Test) में भी भारतीय बल्‍लेबाजों का जलवा जारी रहा और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टीम इंडिया ने एक बार फिर रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टेस्‍ट करियर का पहला दोहरा शतक उड़ाया तो अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 3 साल बाद घर में शतक लगाया. इन दोनों बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी अर्धशतक बनाया और मेहमान टीम को काफी परेशान किया. सबको पता है कि अर्धशतक या शतक लगाने के बाद जडेजा अपने ही अंदाज में जश्‍न मनाते हैं. वे तलवार के स्‍टाइल में बल्‍ले को घुमाते हैं.

जडेजा का 13वां अर्धशतक
रांची टेस्‍ट (Ranchi Test) में रविवार को अर्धशतक बनाने के बाद भी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऐसा ही किया. इस बार विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनके इस जश्‍न में ड्रेसिंग रूम से शामिल हुए. भारतीय पारी के 112वें ओवर में जॉर्ज लिंडे (George Linde) की गेंद पर 2 रन लेकर जडेजा ने अपना 13वां टेस्‍ट शतक लगाया. 50 रन का आंकड़ा पार होते ही जडेजा ने चिरपरिचित अंदाज में बल्‍ले को तलवार के स्‍टाइल में घुमाना शुरू कर दिया.

ravindra jadeja, jadeja fifty, jadeja virat kohli, kohli dance, jadeja sword celebration, रवींद्र जडेजा अर्धशतक, जडेजा रांची टेस्‍ट, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा विराट कोहली, जडेजा सेलिब्रेशन
रवींद्र जडेजा ने बल्‍ले से एक बार फिर अच्‍छा प्रदर्शन किया. (AP Photo)


उनके इस जश्‍न में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली भी शामिल हुए. वे ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर आए और जडेजा की तरफ म्‍यान से तलवार निकालने का इशारा किया. इसके बाद उन्‍होंने घोड़े की सवारी करने जैसा जश्‍न मनाया.


कोहली ने भी मनाया जश्‍न
ऐसे में मैदान में जहां जडेजा बल्‍ले को तलवार के अंदाज में चला रहे थे तो ड्रेसिंग रूम में खड़े कोहली घोड़े को दौड़ाने का जश्‍न मनाया. कोहली के जश्‍न मनाने के तरीके को देखकर जडेजा हंसने लगे. हालांकि बाद में उन्‍होंने बल्‍ले से तलवार को म्‍यान में रखने का इशारा किया. जडेजा ने 51 रन बनाए और 119 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके लगाए. उन्‍होंने लगातार दूसरे टेस्‍ट में अर्धशतक बनाया. इससे पहले पुणे टेस्‍ट में उन्‍होंने 91 रन की पारी खेली थी.



 




View this post on Instagram




 

The many moods of Captain @virat.kohli 😁😁👌🏻👌🏻 #TeamIndia #INDvSA @paytm


A post shared by Team India (@indiancricketteam) on





इधर, रांची टेस्‍ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत ने पहले खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 497 रन की पारी खेली. भारत की ओर से रोहित शर्मा (212), अजिंक्‍य रहाणे (115), रवींद्र जडेजा (51) और उमेश यादव ने ताबड़तोड़ (31) पारी के बूते रनों का अंबार लगा दिया.

उमेश यादव उड़ा रहे थे छक्के, ड्रेसिंग रूम में उछल रहे थे विराट कोहली

सरफराज अहमद की पत्नी ने एमएस धोनी का नाम लेकर किया अपने पति का बचाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...