Home /News /sports /

Ranji में शर्मनाक तरीके से आउट हुए गौतम गंभीर, अब आ गया रिटायरमेंट का वक्त!

Ranji में शर्मनाक तरीके से आउट हुए गौतम गंभीर, अब आ गया रिटायरमेंट का वक्त!

शर्मनाक तरीके से आउट हुए गौतम गंभीर, अब आ गया रिटायरमेंट का वक्त!

शर्मनाक तरीके से आउट हुए गौतम गंभीर, अब आ गया रिटायरमेंट का वक्त!

हिमाचल प्रदेश के खिलाफ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए गौतम गंभीर

    टीम इंडिया से काफी समय से बाहर चल रहे गौतम गंभीर का क्रिकेट करियर अब ढलान की ओर है. गौतम गंभीर की बल्लेबाजी में अब वो बात नहीं रही कि वो टीम इंडिया में वापसी कर पाएं. वैसे गौतम गंभीर रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और हिमाचल के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने एक ऐसी गलती की जिसे देखने के बाद सभी फैंस को लगेगा कि अब इस बल्लेबाज को संन्यास ले ही लेना चाहिए.

    दरअसल फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे मुकाबले में दूसरी पारी में बाएं हाथ का ये बल्लेबाज दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गया. गौतम गंभीर दिल्ली की दूसरी पारी के 20वें ओवर में बेहद ही खराब रनिंग के चलते रन आउट हो गए. गंभीर को जरा सी लापरवाही की कीमत विकेट गंवाकर चुकानी पड़ी.

    वैसे 37 साल का ये बल्लेबाज पहली पारी में भी काफी दुर्भाग्यशाली तरीके से आउट हुआ था. गंभीर को अंपायर के गलत डिसिजन का शिकार होना पड़ा था. गंभीर दोनों पारियों में अर्धशतक लगाने से चूके. उन्होंने पहली पारी में 44 और दूसरी पारी में 49 रन बनाए.



    जीत की दहलीज पर दिल्ली
    गौतम गंभीर की किस्मत भले ही उन्हें दगा दे गई लेकिन दिल्ली जीत की दहलीज पर खड़ी है. ध्रुव शौरे (नाबाद 106) के शतक के दम पर दिल्ली ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच के तीसरे दिन बुधवार को हिमाचल प्रदेश के सामने 376 रनों का लक्ष्य रखा है. दिन का खेल खत्म होने तक हिमाचल प्रदेश ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिए है. वह अभी भी दिल्ली से 332 रन पीछे है. हिमाचल ने कप्तान प्रशांत चोपड़ा (1) के तौर पर अपना एकमात्र विकेट खोया है. स्टम्प्स तक प्रियांशु खंडूरी 22 और अंकुश बैंस 16 रन बनाकर खेल रहे हैं.

    Tags: Gautam gambhir, Indian Cricket Team, Ranji Trophy

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर