होम /न्यूज /खेल /Ranji Trophy 2023: अर्जुन तेंदुलकर ने साथी गेंदबाज के साथ मिलकर बरपाया कहर, 18 रन देकर झटके 5 विकेट

Ranji Trophy 2023: अर्जुन तेंदुलकर ने साथी गेंदबाज के साथ मिलकर बरपाया कहर, 18 रन देकर झटके 5 विकेट

Ranji Trophy 2022-2023: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इसी सीजन से फर्स्ट क्लास डेब्यू कर रहे हैं. (Screen Grab)

Ranji Trophy 2022-2023: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इसी सीजन से फर्स्ट क्लास डेब्यू कर रहे हैं. (Screen Grab)

Ranji Trophy 2022-2023: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन जारी है. 23 ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पर सभी की नजर है. वे रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन से (Ranji Trophy 2022-2023) फर्स्ट क्लास डेब्यू कर रहे हैं. पहले ही मैच में उन्होंने शतक जड़कर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे. दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी भी करते हैं. वे मुंबई की जगह गोवा की ओर से खेल रहे हैं. एक मैच में गोवा का मुकाबला केरल से हो रहा है. एक समय केरल की टीम बेहद मजबूत स्थिति में थी. लेकिन अर्जुन ने दूसरे दिन बुधवार को साथी गेंदबाज लक्ष्य गर्ग के साथ मिलकर केरल के अंतिम 5 विकेट सिर्फ 18 रन पर झटक लिए. पूरी टीम 265 रन बनाकर सिमट गई. जवाब में गोवा ने अच्छा आगाज भी किया है.

मैच के दूसरे दिन केरल ने पहली पारी में 5 विकेट पर 247 रन से आगे खेलना शुरू किया. रोहन प्रेम 112 और सिजॉमॉन जोसेफ 2 रन बनाकर नाबाद थे. दिन की पहली गेंद पर दांए हाथ के तेज गेंदबाज लक्ष्य गर्ग ने रोहन को एलबीडब्ल्यू आउट किया. अपने अगले ओवर में लक्ष्य ने जलस सक्सेना (12) का बड़ा विकेट लिया. जलज कैच आउट होने से पहले 7 गेंद पर एक चौका और एक छक्का जड़ा.

बासिल थंपी को मारा बोल्ड
अर्जुन तेंदुलकर इसके बाद रंग में आए. उन्होंने बासिल थंपी को बोल्ड कर दिया. वे 2 गेंद पर एक रन बनाकर आउट हुए. फिर विकास चंद्रन बिना खाता खोले लक्ष्य का दिन का तीसरा शिकार बने. इसके बाद अर्जुन ने कप्तान जोसेफ को कैच आउट कराकर केरल की पारी को समेट दिया. उन्होंने 16.3 ओवर में 49 रन देकर 2 विकेट लिए. वहीं लक्ष्य ने 44 रन देकर 4 विकेट झटके. शुभम देसाई को भी 2 विकेट मिला. केरल की पूरी टीम 95.3 ओवर में सिमट गई.

IND vs SL: हार्दिक पंड्या कप्तानी मिलते ही बने धोनी, 3 निर्णय हैं गवाह, वर्ल्ड कप का सूखा कर सकते हैं खत्म

जवाब में गोवा ने समाचार लिखे जाने तक 11 ओवर में बिना विकेट के 35 रन बना लिए थे. टीम का लक्ष्य पहली पारी में बढ़त हासिल करने का होगा. अमोघ देसाई 18 और ईशान 17 रन बनाकर खेल रहे हैं.

Tags: Arjun tendulkar, Goa, Mumbai, Ranji Trophy, Sachin tendulkar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें