लाइव टीवी

Ranji Trophy: मैच में घुसा इतने फीट लंबा सांप, इधर-उधर भागते दिखे खिलाड़ी, देखें Video

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 11:44 AM IST
Ranji Trophy: मैच में घुसा इतने फीट लंबा सांप, इधर-उधर भागते दिखे खिलाड़ी, देखें Video
सोमवार से रणजी ट्रॉफी का सीजन शुरू हो चुका है

आंध्र प्रदेश और विदर्भ (Andhra Pradesh vs Vidarbha) के मुकाबले में बिन बुलाए मेहमान के आने के कारण खेल दोबारा शुरू होने में भी देरी हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 11:44 AM IST
  • Share this:
विजयवाड़ा. अभी तक आपने क्रिकेट का मैच बारिश, खराब रोशनी और कुछ एक बार मधुमक्खियों के कारण ही रुका हुआ देखा होगा. लेकिन सोमवार को अजीब कारण से आंध्र प्रदेश और विदर्भ (Andhra Pradesh vs Vidarbha) के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले को रोकना पड़ा. दरअसल मैच के  दौरान मैदान में काफी लंबा सांप घुस गया. जिस वजह से खेल को मजबूरन रोकना पड़ा. सांप घुसने से स्टेडियम में भी अफरा- तफरी मच गई. ग्राउंड स्टाफ को उसे पकड़ने के लिए काफी मशक्कत भी करनी पड़ी. मैच के दौरान इस बिन बुलाए मेहमान के कारण खेल दोबारा शुरू करने में देर लगी. बीसीसीआई (BCCI) ने इसका वीडियो शेयर किया.

पहले भी सांप की वजह से रुक चुका है मैच
हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मैच के दौरान सांप को मैदान पर देखा गया. इससे पहले 2015-2016 सीजन में बंगाल और विदर्भ के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान भी चार फीट लंबे सांप को मैदान पर देखा गया था. आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच इस सीजन में खेले जा रहे मुकाबले में यह वाकया उस समय हुआ, जब आंध्र प्रदेश की टीम ने 20 ओवर में 47 रन बना लिए थे.
सोमवार से भारत का सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट शुरू हुआ और पहले दिन के शुरुआती घंटे में ही मैदान पर कई रिकॉर्ड्स बने तो कुछ ऐसी घटनाएं भी देखने को मिलीं. अपने खिताब का बचाव करने उतरी विदर्भ की टीम आंध्र प्रदेश के खिलाफ अपने अभियान का आगाज कर रही है. 2017 में विदर्भ (Vidarbha) की टीम ने इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई ‌थी. सेमीफाइनल में विदर्भ ने कर्नाटक को पांच रन से हराया था. वहीं फाइनल मुकाबले में दिल्ली (Delhi) को नौ विकेट से हराकर अपना पहला रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खिताब जीता था. इसके बाद 2018- 2019 में भी विदर्भ की टीम सौराष्ट्र को हराकर अपना खिताब बचाने में सफल रही. इस सीजन के अपने अभियान के पहले मुकाबले में विदर्भ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें :-

योगराज सिंह का छलका दर्द, कहा-खिलाड़ी करते थे बाहरी लोगों जैसा व्यवहार
शिवम दुबे ने ली विराट कोहली की जगह, पिता बोले- बेटे को अब मिली सही जगह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर