लाइव टीवी

Ranji Trophy: मुरली विजय का बवाल, हाथ पकड़कर अंपायर ने रोका, बल्लेबाज को अब मिली कड़ी सजा

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 9:39 PM IST
Ranji Trophy: मुरली विजय का बवाल, हाथ पकड़कर अंपायर ने रोका, बल्लेबाज को अब मिली कड़ी सजा
मुरली विजय पर मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है (फाइल फोटो)

टी ब्रेक से पहले आर अश्विन के ओवर में मुरली विजय (Murali Vijay) ने कैच को लेकर अंपायर से तीखी बहस की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 9:39 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. आर अश्विन के ओवर में अंपायर से बहस करना मुरली विजय (Murali Vijay) को भारी पड़ गया. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मुकाबले के पहले दिन अंपायर के फैसले पर असहमति जताने के कारण सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay) पर मैच फीस का दस फीसदी का जुर्माना लगाया गया है. यह घटना टी ब्रेक से पहले आर अश्विन (R Ashwin) के ओवर में हुई. दरअसल अश्विन की गेंद पर पवन देशपांडे के खिलाफ विकेट के पीछे कैच अपील की गई थी, जिसे अंपायर ने खारिज कर दिया था. अंपायर के इस फैसले पर मुरली असहमत दिखे.


पारी के 70वें ओवर में अश्विन की गेंद पर पवन देशपांडे का कैच विकेट के पीछे लपका गया. तमिलनाडु की टीम ने कैच के लिए अपील की, जिसे अंपायर नितिन पंडित ने नकार दिया. इससे निराश तमिलनाडु के खिलाड़ी पिच के पास चले गए. अंपायर नितिन उनसे बात करने के लिए भी गए. वहीं दूसरे अंपायर ने मुरली को शांत करवाने की भी कोशिश की. इस दौरान अंपायर ने मुरली विजय का हाथ पकड़ा हुआ था.




ranji trophy, murali vijay, cricket, sports news, r ashwin, dinesh karthik, मुरली विजय, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, रणजी ट्रॉफी, क्रिकेट
मैच के दौरान तमिलनाडु और कर्नाटक की टीम.

तमिलनाडु टीम मैनेजमेंट ने लगाया जुर्माना

इस घटना के बाद तमिलनाडु (Tamil Nadu) टीम मैनेजमेंट से मुरली विजय (Murali Vijay) पर जुर्माना लगाने का फैसला किया. खेल के दूसरे दिन कर्नाटक की टीम 336 रन पर ऑल आउट हो गई. वहीं दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तमिलनाडु ने चार विकेट के नुकसान पर 165 रन बना लिए हैं. कर्नाटक की ओर से देवदत्त पडीक्कल ने सर्वाधिक 78 रन, पवन देशपांडे ने 65 रन, कृष्‍णाप्पा गौतम ने 51 रन की पारी खेली. वहीं अश्चिन ने 79 रन देकर चार विकेट लिए. जबकि तमिलनाडु अपनी पारी का आगाज उम्मीदों के मुताबिक नहीं कर पाई. अभिनव मुकुंद 47, मुरली विजय 32, बाबा अपराजित 37, विजय शंकर 12 रन ही बना सके. दिनेश कार्तिक 23 और नारायण जगदीशन 6 रन बनाकर खेल रहे हैं.


रोहित शर्मा से 'डरती' है उनकी बेटी, पास तक नहीं जाती, मजबूरी में उठाया ऐसा कदम

Preview:आखिरी बाजी जीतने उतरेगी टीम इंडिया...पर वेस्टइंडीज के लिए लकी है मुंबई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 9:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर