लाइव टीवी

रणवीर सिंह का नटराज शॉट देखकर हैरान रह गए कपिल देव, पहचानना तक मुश्किल!

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 3:46 PM IST
रणवीर सिंह का नटराज शॉट देखकर हैरान रह गए कपिल देव, पहचानना तक मुश्किल!
रणवीर सिंह का हैरतअंगेज लुक

भारत की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म '83' में कपिल देव (Kapil Dev) का रोल निभा रहे हैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 3:46 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनके जबर्दस्त अभिनय के लिए जाना जाता है. रणवीर सिंह जो भी रोल निभाते हैं उसपर वो पूरा होमवर्क करते हैं. लुक हो या बोलने का अंदाज रणवीर सिंह हुबहू किरदार में इस तरह उतर जाते हैं कि दुनिया हैरान रह जाती है. रणवीर सिंह ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. रणवीर सिंह ने कपिल देव (Kapil Dev) के लुक की हूबहू कॉपी कर ली है, जिसकी तस्वीर देख फैंस ही नहीं खुद कपिल देव भी हैरान हैं.

रणवीर का हैरतअंगेज नटराज शॉट
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारत की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. रणवीर सिंह ने इस फिल्म में अपने लुक की फोटो सोमवार को ट्वीट की, जो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. रणवीर सिंह इस फोटो में कपिल देव का नटराज शॉट खेलते दिख रहे हैं. रणवीर सिंह के बाल, मूंछें, शॉट लगाते हुए चेहरे के भाव बिलकुल कपिल देव की तरह हैं. खुद कपिल देव ने रणवीर सिंह के इस लुक को देख उन्हें सलाम किया है.

कपिल देव का नटराज शॉट खेलते रणवीर सिंह


ऐतिहासिक पारी के दौरान कपिल ने खेला था नटराज शॉट
बता दें कपिल देव (Kapil Dev) ने ये ऐतिहासिक नटराज शॉट 1983 वर्ल्ड कप के दौरान खेला था. कपिल देव ने वर्ल्ड कप के 20वें मुकाबले में जिम्बाब्वे के खिलाफ ताबड़तोड़ 175 रनों की पारी खेल टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. इस मैच में टीम इंडिया ने एक समय महज 78 रनों पर 7 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद कपिल देव ने अपने बल्ले की धमक दिखाई. कपिल ने 16 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 138 गेंदों में नाबाद 175 रन ठोक भारतीय टीम को 266 के स्कोर तक पहुंचा दिया. इसके बाद टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 235 रनों पर समेट मैच को 31 रनों से जीत लिया.

हालांकि टीम इंडिया के फैंस कपिल देव (Kapil Dev) की इस ऐतिहासिक पारी को ना देख पाए थे ना ही वो इस पारी का विवरण रेडियो पर सुन पाए थे. पीवीसी की हड़ताल के चलते इस पारी का लाइव प्रसारण भी नहीं हुआ और ना ही इसकी रिकॉर्डिंग हुई. हालांकि अब रणवीर सिंह अपनी मूवी के जरिए इस मैच को एक बार फिर जीवित करेंगे और फैंस ये समझ पाएंगे कि कपिल देव की वो पारी आखिर कितनी अहम थी.
Loading...

बांग्लादेश पर जीत के बाद 9 घंटे में दूसरा मैच खेलने उतरा ये भारतीय क्रिकेटर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...