याहू, चाहे कोई मुझे जंगली कहे... जमकर नाचे गावस्कर, किरमानी और कपिल देव

टीम इंडिया को उसका पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव और उस ऐतिहासिक टीम के साथी खिलाड़ी सुनील गावस्कर और सैयद किरमानी ने एक कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ साझा किए अपनी खिताबी जीत के किस्से.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 2:11 PM IST
याहू, चाहे कोई मुझे जंगली कहे... जमकर नाचे गावस्कर, किरमानी और कपिल देव
कपिल देव ने 1983 में दिलाया था भारत को पहला वर्ल्ड कप. (फोटो-getty)
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 2:11 PM IST
वर्ल्ड कप चल रहा हो, टीम इंडिया का पहला मुकाबला शुरू ही होने वाला हो और 1983 में भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाली टीम की बात न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है. टीम इंडिया को वो ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कप्तान कपिल देव, महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज सैयद किरमानी बुधवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे, जहां बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने उनसे गुफ्तगू की.

रणवीर ने विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव, भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर और दिग्गज बल्लेबाज सैयद किरमानी से अनछुए पहलुओं पर चर्चा की. वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को लेकर पूछे गए सवाल का भी कपिल देव ने खुलकर जवाब दिया. कपिल से पूछा गया कि पंत कभी एक हाथ से शॉट खेलते हैं तो कभी कहीं से भी गेंद को सीमारेखा के बाहर पहुंचा देते हैं. इस पर कपिल ने कहा कि क्रिकेट बहादुरों का खेल है और गैर पारंपरिक शॉट खेलने के लिए भी साहस की जरूरत होती है.

खेल के साथ फिल्मों को लेकर भी पूछे सवाल

रणवीर ने इन तीनों दिग्गजों से खेल और फिल्मों को लेकर भी सवाल पूछे. कपिल ने कहा-खेल में तनाव से दूर रहने के लिए फिल्में देखना जरूरी होता है. इस दौरान तीनों खिलाड़ियों ने बॉलीवुड के कई मशहूर गानों पर डांस भी किया. खासकर याहू... चाहे कोई मुझे जंगली कहे और चतुर नार पर डांस करते हुए सभी ने जमकर लुत्फ उठाया.

 

गावस्कर ने कहा-टीम इंडिया बेहद संतुलित

वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी गई टीम इंडिया को लेकर भी गावस्कर, किरमानी और कपिल ने अपने विचार रखे. टीम में ऑलराउंडरों की संख्या पर रणवीर ने कहा कि 1983 की टीम में चार ऑलराउंडर थे, जबकि इस बार महज हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा ही हैं. इस पर सुनील गावस्कर ने कहा कि मौजूदा टीम में केदार जाधव और विजयशंकर भी ऑलराउंडर की हैसियत रखते हैं. ऐसे में भारत की टीम बेहद संतुलित है.
Loading...

भगवा रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, सामने आई फोटो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: June 5, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...