होम /न्यूज /खेल /Asia Cup से पहले भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, हार्दिक का साथी ही बरपाएगा कहर!

Asia Cup से पहले भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, हार्दिक का साथी ही बरपाएगा कहर!

Asia Cup से पहले राशिद खान पुराने रंग में लौट आए हैं. उन्होंने द हंड्रेड के एक मैच में 3 विकेट झटके हैं. (Rashid Khan Instagram)

Asia Cup से पहले राशिद खान पुराने रंग में लौट आए हैं. उन्होंने द हंड्रेड के एक मैच में 3 विकेट झटके हैं. (Rashid Khan Instagram)

Asia Cup से पहले एक गेंदबाज पुराने रंग में लौट आया है. उसने द हंड्रेड के एक मुकाबले में 20 गेंद में से 8 डॉट बॉल फेंकी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राशिद खान एशिया कप से पहले पुराने रंग में लौट आए हैं
उन्होंने द हंड्रेड के एक मैच में 3 विकेट झटके हैं

नई दिल्ली. एशिया कप से पहले भारत-पाकिस्तान के लिए खतरे की घंटी बज गई है. अब आपके जहन में भी आएगा कि यह भला कैसे हो गया है, तो हम आपको बताते हैं. दरअसल, राशिद खान पुराने रंग में नजर आ रहे हैं. कम से कम पिछले 3 मैच में उनका प्रदर्शन तो यही कहानी बयां कर रहा है. राशिद खान ने पहले आयरलैंड टी20 सीरीज में गेंद और बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया और अब इंग्लैंड में खेले जा रहे दे हंड्रेड (100 बॉल के मैच) टूर्नामेंट में 20 गेंद में ही विपक्षी टीम का खेल खत्म कर दिया. यही वजह है कि अफगानिस्तान का यह लेग स्पिनर एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के लिए खतरा साबित हो सकता है. हालांकि, राशिद की टीम अफगानिस्तान एशिया कप में बांग्लादेश, श्रीलंका के साथ ग्रुप-बी में हैं जबकि भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप-ए में है. लेकिन सुपर-4 राउंड में भारत की टक्कर अफगानिस्तान से हो सकती है. ऐसे में राशिद खान परेशानी पैदा कर सकते हैं.

द हंड्रेड में ट्रेंट रॉकेट्स और लंदन स्प्रिट के बीच मुकाबला था. राशिद खान रॉकेट्स की तरफ से खेल रहे थे. यह हंड्रेड के इस सीजन में राशिद का फाइनल मैच था, क्योंकि इसके बाद वो एशिया कप के लिए अफगानिस्तान की टीम से जुड़ेंगे. उन्होंने सीजन के अपने आखिरी मैच में कमाल की गेंदबाजी की. उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के प्रदर्शन को इस मैच में भी दोहराया.

View this post on Instagram

A post shared by The Hundred (@thehundred)

राशिद खान पुराने रंग में लौटे

राशिद खान द हंड्रेड के इस मुकाबले से पहले आयरलैंड के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज में अफगानिस्तान टीम का हिस्सा थे. हालांकि, इस सीरीज के पहले तीन मुकाबले में राशिद एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. लेकिन, आखिरी 2 टी20 में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 3 विकेट लेने के साथ 31 रन की नाबाद पारी भी खेली थी और उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के कारण अफगानिस्तान की टीम सीरीज का चौथा टी20 जीतने में सफल भी रही थी.

IND vs ZIM 2nd ODI: जीती टीम इंडिया, लेकिन चमके दीपक; दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड

अरुणाचल की पहाड़ियों में योग करते हुए वेंकटेश प्रसाद हुए दुर्बल, फैंस को सताने लगी चिंता, देखें तस्वीर

ऐसे में राशिद खान के फॉर्म में लौटने से अफगानिस्तान की टीम तो जरूर खुश होगी. वहीं, बाकी टीमो के लिए जरूर खतरे की घंटी बज गई है.

Tags: Asia cup, Pakistan, Rashid khan, Team india, The Hundred

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें