राशिद खान के सामने विराट कोहली के फूले हाथ-पांव, करियर का सबसे खराब शॉट खेलकर बोल्ड!

चेन्नास्वामी स्टेडियम में सिर्फ 12 रन बनाकर बोल्ड हुए विराट

Anoop Dev Singh
Updated: May 17, 2018, 8:41 PM IST
राशिद खान के सामने विराट कोहली के फूले हाथ-पांव, करियर का सबसे खराब शॉट खेलकर बोल्ड!
राशिद खान के सामने विराट कोहली के फूले हाथ-पांव, करियर का सबसे खराब शॉट खेलकर बोल्ड! (iplt20.com)
Anoop Dev Singh
Updated: May 17, 2018, 8:41 PM IST
वैसे तो विराट कोहली को दुनिया का सबसे अच्छा बल्ला माना जाता है लेकिन अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान की एक गेंद ने उनकी कलई खोल कर रख दी. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में विराट कोहली ऐसा शॉट खेलकर बोल्ड हुए जो शायद उनके करियर का सबसे खराब शॉट होगा. विराट कोहली को राशिद खान ने अपनी गुगली पर बोल्ड किया. विराट कोहली 11 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हुए.

5 गेंदों में फंसे विराट

विराट और डीविलियर्स की जोड़ी तेजी से रन बना रही थी तो ऐसे में हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने अपने बेस्ट गेंदबाज राशिद खान को अटैक पर लगाया. राशिद खान पहले ही ओवर में विराट के सामने आए. राशिद खान ने पहली ही गेंद यॉर्कर फेंक दी. इसके बाद राशिद खान ने कोहली को गुगली फेंकी जिसपर कोई रन नहीं बना. तीसरी गेंद पर विराट ने शॉट खेला लेकिन उसे कप्तान विलियमसन ने जबर्दस्त फील्डिंग कर रोका. चौथी गेंद पर विराट कोहली ने चौका लगा दिया. इसके बाद राशिद खान ने पांचवीं गेंद गुगली फेंकी, जिसपर विराट ने छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उनके विकेट उड़ गए. विराट कोहली अपने इस शॉट से खासे नाराज दिखे और वो डगआउट नहीं पैवेलियन में बैठ गए.

लेग स्पिनर्स के आगे बेबस विराट!

आपको बता दें इस साल विराट कोहली 7 बार स्पिनर का शिकार बने हैं. ऐसा पहली बार है कि विराट स्पिनर्स के खिलाफ परेशान दिख रहे हैं. विराट कोहली को 4 बार लेग स्पिनर्स ने आउट किया है. जिसमें पहली बार खेल रहे अफगानी लेग स्पिनर मुजीब उर रहमान भी हैं जिन्होंने राशिद खान की ही तरह कोहली को गुगली पर बोल्ड किया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर