लाइव टीवी

यूसुफ पठान का हैरतअंगेज कैच देखकर बोले राशिद खान, ये पठान का हाथ है ठाकुर, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 9:12 AM IST
यूसुफ पठान का हैरतअंगेज कैच देखकर बोले राशिद खान, ये पठान का हाथ है ठाकुर, देखें Video
विकेट का जश्न मनाते यूसुफ पठान

सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के पहले दिन यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने गोवा के खिलाफ मैच में हवा में एक हाथ से कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 9:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत का घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद  मुश्ताक अली टूर्नामेंट शुरू हो चुका है और पहले ही दिन यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने हैरतअंगेज कैच लेकर अपना दम दिखा दिया. उनके इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रहा. अफगानिस्तान के स्‍टार खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) ने तो यहां तक कह दिया कि ये पठान का हाथ है.
बड़ौदा के दिग्गज क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan)  गोवा के खिलाफ कवर पर फील्डिंग कर रहे थे.गोवा की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी और मुकाबला टक्कर का चल रहा था. गोवा के कप्तान दर्शन मिशाल ने मजबूत ड्राइव लगाई, लेकिन यूसुफ ने अपने दाएं और डाइव लगाकर हवा में एक हाथ से कैच लपक लिया, जिस पर किसी को भी विश्वास नहीं हो पाया. हालांकि इसके बावजूद गोवा ने चार विकेट से बड़ौदा को हरा दिया. जबकि आंध्र प्रदेश ने 10 विकेट से बिहार को मात दी. ग्रुप ए के बाकी मैचों में अपने खिताब का बचाव करने के अभियान की शुरुआत कर्नाटक ने उत्तराखंड को मात देकर की.



यूसुफ पठान  (Yusuf Pathan) का सुपरमैन कैच ग्रुप ए का सबसे शानदार पल रहा. भाई इरफान पठान (Irfan Pathan) ने उनके इस कैच के वीडियो को शेयर किया. इरफान ने वीडियो शेयर  करते हुए कहा कि क्या यह कोई पक्षी है. नहीं यह यूसुफ पठान है. लाला शानदार कैच. उन्होंने कहा कि ये प्री सेशन में आपकी कड़ी मेहनत का फल है. वहीं राशिद खान  (Rashid Khan) ने कहा कि ये पठान का हाथ है ठाकुर.
Loading...

Yusuf Pathan , rashid khan, Syed Mushtaq Ali Trophy 2019, cricket, sports news, यूसुफ पठान, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

36 साल के यूसुफ पठान हालांकि बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. वह इस मुकाबले में खाता तक नहीं खोल पाए थे. पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा ने निर्धारित ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए, जिसे गोवा ने दो गेंद पहले ही छह विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. बड़ौदा की ओर से सर्वाधिक 50 रन स्वप्नि‍ल सिंह ने बनाए. वहीं गोवा की ओर से प्रभुदेसाई ने नाबाद 60 रन बनाए.

पंजाब ने बरसों तक नहीं दिया मौका तो बदली टीम, पहले ही टी20 मैच में ठोका शतक

एक्टिंग में अक्षय कुमार से कम नहीं हैं धवन, Bala बनकर दिखाया टैलेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 9:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...