राशिद खान ने इन 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बताया अपना फेवरेट, अनुष्का शर्मा भी शामिल

राशिद खान ने बताया उन्हें बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री पसंद हैं.

राशिद खान ने बताया उन्हें बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री पसंद हैं.

राशिद खान ने अपनी तीन फेवरेट एक्ट्रेस में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), प्रिटी जिंटा (preity Zinta) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) बिग बैश लीग (BBL 2020) के आगामी सीजन में हिस्सा लेने को पूरी तरह से तैयार हैं. राशिद बीबीएल 2020 में फ्रेंचाइजी एडिलेट स्ट्राइकर्स की तरफ से खेलते हुए नजर ल आएंगे. अफगान क्रिकेटर कुछ दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं और फिलहार होटल रूम में अपना 14 दिन का जरूरी क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से ब्रेक लगा हुआ क्रिकेट नए नियमों के साथ वापस शुरू हो चुका है. ऐसे में खिलाड़ियों को किसी भी टूर्नामेंट में खेलने से पहले जरूरी क्वारंटीन पूरा करना होता है.

राशिद खान भी नए क्रिकेट नियमों को तहत अपना जरूरी क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं. इस बीच होटल के कमरे में बोर हो रहे राशिद खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फैन्स के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान राशिद खान ने कई मजेदार जवाब दिए. जब एक फैन ने राशिद से उनकी फेवरेट बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में पूछा तो उन्होंने तीन एक्ट्रेसेस के नाम लिए.

हार्दिक पंड्या के दीवाने हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान, कहा- धोनी, विराट के बाद ये होंगे अगले ग्लोबल सुपर स्टार

राशिद खान ने अपनी तीन फेवरेट एक्ट्रेस में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), प्रिटी जिंटा (preity Zinta) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम लिया. राशिद खान पहले भी कई बार बॉलीवुड को लेकर अपना प्रेम जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने दंगल और लगान को अपनी फेवरेट फिल्म और आमिर खान को अपना पसंदीदा अभिनेता एक पुराने इंटरव्यू में बताया था.

राशिद खान ने तीन अभिनेत्रियों के नाम लिए हैं.

बता दें कि कुछ वक्त पहले राशिद खान और अनुष्का शर्मा को लेकर गूगल पर न्यूज चल रही थीं. दरअसल, अपने गूगल सर्च बार पर 'राशिद खान वाइफ' सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई दे रहा था, वो भी मैरिज डेट के साथ. राशिद खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं. साल 2018 के इस इंटरव्यू में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था.

INDvsAUS: टेस्ट सीरीज में किसे मिले विराट कोहली की जगह? यह है आकाश चोपड़ा की पसंद



इसके बाद राशिद खान का नाम सुर्खियों में रहा था. सिर्फ इस कनेक्शन की वजह से अनुष्का का नाम राशिद के वाइफ के तौर पर गूगल पर दिखाया जाने लगा. हालांकि, अब इस गलती को गूगल ने सुधार लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज