पाकिस्तान के इस दिग्गज कप्तान ने अपने ही देश में हो रहे कोरोना टेस्ट को बताया फर्जी

पाकिस्तान के इस दिग्गज कप्तान ने अपने ही देश में हो रहे कोरोना टेस्ट को बताया फर्जी
मंगलवार को पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव मिले थे

पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाए गए थे लेकिन बुधवार को मोहम्मद हफीज दूसरे टेस्ट में नेगेटिव मिले

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम को मंगलवार को उस वक्त झटका लगा, जब उसके 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. हालांकि बुधवार को इससे बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई. ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने दावा किया कि उन्होंने घर जाकर खुद अपना कोरोना टेस्ट कराया और वो उसमें नेगेटिव पाए गए हैं. इस घटना के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने पाकिस्तान में होने वाले कोरोना टेस्ट पर ही सवाल खड़े कर दिये हैं.

राशिद लतीफ ने कह दी बड़ी बात
राशिद लतीफ (Rashid Latif)  ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा, ' मैं पाकिस्तान की टेस्ट किट पर विश्वास नहीं करता. बाहर ले जाकर खिलाड़ियों का टेस्ट कराएं. जो सही हैं उन्हें मौका दें. हमारे यहां गलत मशीनें मिलती हैं. पीसीआर टेस्ट मशीन भी कई तरह की हैं. मुझे पीसीआर टेस्ट पर विश्वास नहीं है.' राशिद लतीफ ने साथ ही पीसीबी के गैरपेशेवर रवैये का भी आरोप लगाया.


हफीज का कोरोना एक दिन में ठीक!


मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले हफीज (Mohammad Hafeez) ने बुधवार को ट्विटर पर साफ किया कि उनका और उनके परिवार के सदस्यों के परीक्षण ‘नेगेटिव’ आये हैं और अपने दावे के सबूत में उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट भी पोस्ट की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पीसीबी परीक्षण की कल की रिपोर्ट में कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद मैं दूसरी राय के तौर पर और अपने संतोष के लिये खुद ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ परीक्षण करवाने के लिये गया और हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे.'

राहुल द्रविड़ ने सचिन तेंदुलकर को पछाड़कर पाया बड़ा मुकाम, जानें विराट कोहली का हाल

एमएस धोनी को जन्‍मदिन पर मिलेगा अब तक का सबसे बेहतरीन गिफ्ट! वेस्‍टइंडीज में हो रहा तैयार, देखें Video

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान के अनुसार जिन अन्य आठ खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव आया है उनमें फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ शामिल हैं. पीसीबी ने पूर्व में कहा था कि जिनका परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है उनमें परीक्षण से पूर्व कोई लक्षण नहीं पाये गये थे.

बता दें पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर रविवार को रवाना होगी.सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैनचेस्टर में 5 से 9 अगस्त तक चलेगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट 21 अगस्त से शुरू होगा. दोनों ही टेस्ट मैच साउथैंप्टन में खेले जाएंगे.  वहीं तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीनों मैच साउथैंप्टन में होंगे. टी20 सीरीज का आगाज 29 अगस्त से होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading