लाइव टीवी

धोनी पर पूछा गया सवाल तो न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कहा-उन्हें गेंदबाजी मत करो

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 4:46 PM IST
धोनी पर पूछा गया सवाल तो न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कहा-उन्हें गेंदबाजी मत करो
एमएस धोनी ने अपना पिछला मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. (फाइल फोटो)

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) करीब 8 महीनों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का नाम जेहन में आते ही दुनिया के बेहतरीन विकेटकीपर और बल्लेबाज की छवि उभर जाती है. अपने अंतरराष्ट्रीय ​करियर में धोनी ने बड़े से बड़े गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी है. ये और बात है कि धोनी ने करीब 8 महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बनाकर रखी हुई है. टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के जरिये मैदान पर वापसी करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कहर के चलते ये टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया.

अलग-थलग हैं मिचेल मैकक्लेनेघन
महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बल्लेबाजी के प्रशंसकों की कमी नहीं है और अब न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल मैकक्लेनेघन ने भी अपने ही अंदाज में टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान की प्रशंसा की है. मिचेल हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेकर स्वदेश लौटे हैं. इसके बाद से ही उन्होंने खुद को बाकी लोगों से अलग-थलग कर लिया है.

धोनी को गेंदबाजी मत करो



दरअसल, न्यूजीलैंड के मिचेल मैकक्लेनेघन से सोशल मीडिया पर उनके एक प्रशंसक ने सवाल पूछा था कि महेंद्र सिंह धोनी के बारे में दो शब्द कहने हों तो वो क्या कहेंगे. इस पर मिचेल ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया कि उन्हें गेंदबाजी मत करो. मिचेल के इस जवाब को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

धोनी ने जिताए हैं टीम इंडिया को दो विश्व कप
इससे पहले, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा था कि महेंद्र सिंह धोनी का टीम इंडिया में वापसी करना मुश्किल है. हालांकि गावस्कर ने कहा था कि वो खुद भी धोनी को आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलते देखना चाहते हैं. 38 साल के धोनी ने पिछला मैच विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल के तौर पर खेला था. धोनी की अगुआई में भारतीय टीम ने 2007 का टी20 विश्व कप और 2011 का वनडे विश्व कप अपने नाम किया था.

कोरोनावायरस के बीच टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने की दूसरी शादी

सोशल मीडिया पर छाया धवन का 'गली ब्वॉय' अंदाज, बोले-Corona को हम चीर देंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर