Home /News /sports /

ravi shastri advice to vvs laxman ahead of ind vs ire 1st t20 play rahul tripathi he will be good at number 3

IND vs IRE: रवि शास्त्री ने एक बल्लेबाज को लेकर दी लक्ष्मण को सलाह, बोले- नंबर-3 पर खिलाओ और फिर...

IND vs IRE: रवि शास्त्री ने राहुल त्रिपाठी को लेकर कोच वीवीएस लक्ष्मण को बड़ी सलाह दी है. (PC-Rahul Tripathi instagram)

IND vs IRE: रवि शास्त्री ने राहुल त्रिपाठी को लेकर कोच वीवीएस लक्ष्मण को बड़ी सलाह दी है. (PC-Rahul Tripathi instagram)

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच रविवार से 2 टी20 की सीरीज की शुरुआत होगी. इससे पहले, पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने इस दौरे पर टीम के कोच बनकर गए वीवीएस लक्ष्मण को बड़ी सलाह दी है. उन्होंने राहुल त्रिपाठी को नंबर-3 पर खिलाने का सुझाव दिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. रोहित शर्मा की अगुआई में एक टीम इंडिया फिलहाल, इंग्लैंड दौरे पर है, तो दूसरी हार्दिक पंड्या की कप्तानी में आयरलैंड पहुंची हुई है. यहां दोनों देशों के बीच दो टी20 मुकाबले खेले जाने हैं. इसकी शुरुआत रविवार से होगी. इससे पहले, पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने आयरलैंड दौरे पर कोच बनकर गए एनसीए चीफ वीवीएस लक्ष्मण को बड़ी सलाह दी है. शास्त्री ने कहा है कि लक्ष्मण को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में राहुल त्रिपाठी को तीन नंबर पर खिलाना चाहिए. इसके अच्छे नतीजे मिलेंगे.

रवि शास्त्री ने ईएसपीएनक्रिकइंफो पर कहा, “जब राहुल क्रीज पर होते हैं तो स्कोरबोर्ड पर रन जुड़ते रहते हैं. उनके पास मैदान के हर कोने में शॉट्स खेलने की गजब की क्षमता है. उनकी सबसे बड़ी खूबी है कि वो विपक्षी टीम के गेंदबाजों से कभी घबराते नहीं और अपना नेचुरल गेम खेलते हैं.”

तीन नंबर पर राहुल की राह आसान नहीं
राहुल बीते कुछ सालों से आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने लीग के 15वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 158 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए थे. इसी प्रदर्शन के बाद उन्हें आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया. हालांकि, राहुल के लिए प्लेइंग-XI में जगह बनाना आसान नहीं होगा, क्योंकि लक्ष्मण के पास तीन नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर कई विकल्प हैं. वो संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव से इस नंबर पर बल्लेबाजी करा सकते हैं. यह दोनों बल्लेबाज राहुल से ज्यादा अनुभवी हैं.

शास्त्री ने की राहुल की तारीफ
पूर्व भारतीय कोच शास्त्री को लगता है राहुल को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में प्लेइंग-XI में मौका देना सही रहेगा. इसके पीछे शास्त्री की यह दलील है वो तेजी से रन बनाने हैं और टीम के लिए तीन नंबर पर मैच को बना सकते हैं.

लोअर ऑर्डर में खेलने वाले यश बीच सीजन में बने ओपनर, 2 पारियों के दम पर MP को खिताब की दहलीज तक पहुंचाया

39 साल पहले लॉर्ड्स में कपिल सेना ने लहराया तिरंगा, भारत में क्रिकेट बन गया धर्म

आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय स्क्वॉड: हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुडा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

Tags: Hardik Pandya, Rahul Tripathi, Ravi shastri, Vvs laxman

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर