लाइव टीवी

पीएम मोदी की अपील पर हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने किया शानदार कमेंट, जानिए क्या कहा

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 6:52 PM IST
पीएम मोदी की अपील पर हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने किया शानदार कमेंट, जानिए क्या कहा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम दिया संदेश.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Narendra Modi) की अपील का समर्थन करते हुए जिस अंदाज में लोगों के सामने अपनी बात रखी, वो काफी वायरल हो रहा है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी  (Narendra Modi)  ने देश के लोगों से एकजुटता दिखाने की सलाह दी. इसी कड़ी में उन्‍होंने लोगों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे घरों की लाइट बंद रखकर दीये, टॉर्च, मोमबत्‍ती आदि से रोशनी फैलाने की अपील की. पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज के बाद भारतीय दिग्‍गज हरभजन सिंह और टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री ने कमेंट किया, जो जमकर वायरल हो रहा है.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पीएम मोदी की अपील के बाद ट्वीट करके लोगों से घर में रहने के लिए कहा.  उन्‍होंने कहा कि देश के हर व्‍यक्ति को घर पर रहना है. हमें हमारे टीम लीडर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर गर्व है. कृप्‍या घर पर ही रहें. 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सारी लाइट बंद कर दें. मोमबत्‍ती, दीया, टॉर्च घर पर ही चलाएं और सड़क पर तमाशा न करें.

coronavirus, narendra modi. harbhajan singh, ravi shastri, cricket, sports news



वहीं टीम इंडिया (Team India) के कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने ट्वीट किया कि एकजुटता दिखाने के लिए 130 करोड़ लोगों से मेरी अपील है कि एक दीया, मोमबत्‍ती, टॉर्च या मोबाइल फ्लैश लाइट 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए जलाकर एकजुटता दिखाएं. कोरोना वायरस के लड़ने के लिए लड़ने के लिए नई ऊर्जा का निर्माण करें.



coronavirus, narendra modi. harbhajan singh, ravi shastri, cricket, sports news

देश में दिन पर दिन यह वायरस बढ़ रहा है. इसके संक्रमण को रोकने के लिए देश को 24 मार्च को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया था और लोगों से घर में ही रहने की अपील की गई. इसके बाद 3 अप्रैल को पीएम मोदी (PM Modi) एक बार फिर लोगों के बीच आए और एकजुटता दिखाने की अपील की. हालांकि  प्रधानमंत्री ने इस अपील के साथ ही लोगों को चेतावनी भी दी है कि वे इस दौरान जमा न हों और सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियम का पालन करें.

स्मृति मंधाना ने लाइफ पार्टनर बनने के लिए रखी दो शर्तें

कनेरिया ने युवराज-हरभजन से मांगी मदद,पाक में हिंदुओं के लिए ये काम करने को कहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading