लाइव टीवी
Elec-widget

रवि शास्‍त्री ने महाकालेश्‍वर मंदिर में की पूजा, टीम इंडिया के बॉलिंग और फील्डिंग कोच भी रहे मौजूद

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 11:57 PM IST
रवि शास्‍त्री ने महाकालेश्‍वर मंदिर में की पूजा, टीम इंडिया के बॉलिंग और फील्डिंग कोच भी रहे मौजूद
रवि शास्‍त्री ने महाकाल मंदिर में पूजा की.

भारतीय टीम (Indian Team) के सपोर्ट स्टाफ ने महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) में पूजा की और काफी देर तक मंदिर में वक्‍त बिताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 11:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) के नेतृत्‍व में टीम इंडिया (Team India) के सपोर्ट स्‍टाफ ने रविवार को उज्‍जैन के महाकालेश्‍वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में हाजिरी लगाई. भारतीय टीम (Indian Team) के सपोर्ट स्टाफ ने मंदिर में पूजा की और काफी देर तक मंदिर में वक्‍त बिताया. पूजा में रवि शास्‍त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun), फील्डिंग कोच आर श्रीधर (R Sridhar), फिजियो नितिन पटेल (Nitin Patel) शामिल हुए. इस दौरान सभी लोग पीले रंग की धोती पहने नजर आए. साथ ही सभी ने गले में माला पहनी हुई थी. पूजा के दौरान रवि शास्‍त्री पूरी तरह से महाकाल की भक्ति में डूबे नजर आए. वे इस दौरान सिर नीचे किए हुए ही बैठे रहे. वहीं फील्डिंग कोच आर श्रीधर मंदिर के पुजारियों के साथ मंत्रजाप करते दिखे. हालांकि इस पूजा में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ नजर नहीं आए.

रवि शास्‍त्री ने पूजा की फोटो अपने टि्वटर अकाउंट पर भी पोस्‍ट की. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, 'महाकालेश्‍वर ज्‍योर्तिलिंग मंदिर ॐ नमः शिवाय'


बता दें कि भारत ने बांग्‍लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्‍ट 3 दिन में ही जीत लिया था. ऐसे में टीम के पास दो दिन आराम के लिए अतिरिक्‍त बच गए. अगला टेस्‍ट कोलकाता में खेला जाना है तो टीम इस मैच की तैयारी इंदौर में ही कर रही है. यह टेस्‍ट गुलाबी गेंद से दिन रात को होगा. भारत पहली बार डे नाइट टेस्‍ट खेल रहा है.
Loading...




 




View this post on Instagram




 

Ravi Shastri offered prayers at the Mahakaleshwar temple #Ujjain #INDvBAN @ravishastriofficial


A post shared by Manoj Khandekar (@manoj.khandekar.35) on






ऐसे में भारतीय टीम ने इंदौर में रहकर ही गुलाबी गेंद से अभ्‍यास शुरू कर दिया. इसके तहत रविवार को चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने अभ्यास किया जबकि ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, शुभमन गिल और कुलदीप यादव ने भी पसीना बहाया. खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी स्टेडियम में मौजूद रहे. लेकिन कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने रविवार को ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया.

इससे पहले राजकोट में बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 मुकाबले से पहले रवि शास्‍त्री स्‍वामी नारायण मंदिर भी गए थे. यहां उन्‍होंने बपा महंत स्‍वामी का आशीर्वाद भी लिया था. उनके साथ शिखर धवन भी गए थे.

शिखर धवन लगातार तीसरे मैच में फ्लॉप फिर भी टीम को मिली जीत

दिनेश कार्तिक की टीम की कातिलाना गेंदबाजी, लगातार तीसरे मैच में किया ये कमाल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 11:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...