अपना शहर चुनें

States

रवि शास्त्री ही बने रह सकते हैं टीम इंडिया के कोच-रिपोर्ट

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री

पिछले दिनों वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि वो चाहते हैं कि एक बार फिर से शास्त्री को ही कोच बनाया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2019, 8:28 AM IST
  • Share this:
रवि शास्त्री टीम इंडिया के कोच बने रह सकते हैं. कहा जा रहा है कि उन्हें अगले दो साल के लिए एक्सटेंशन मिल जाएगा. बता दें कि पिछले महीने ही शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो गया था. इसके बाद बीसीसीआई ने नए कोच के लिए आवेदन मंगाए थे. मौजूदा कोच होने के चलते शास्त्री की इस पद के लिए डायरेक्ट एंट्री हो गई है.

शास्त्री को टीम का समर्थन
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शास्त्री को साल 2021 तक के लिए एक बार फिर से कोच बनाया जा सकता है. कहा जा रहा है कि कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ टीम के बाक़ी खिलाड़ी भी शास्त्री को फिर से कोच बनाए जाने के पक्ष में हैं. पिछले दिनों वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि वो चाहते हैं कि एक बार फिर से शास्त्री को ही कोच बनाया जाए. अगले दो साल में टीम इंडिया को आईसीसी टेस्ट चैंपयिनशिप के अलावा दो टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलना है.

टॉम मूडी की दावेदारी
इस बीच कोच पद के लिए आवेदन जमा करने की डेडलाइन खत्म हो गई है. सिर्फ एक ही ऐसा प्रोफाइल है जो शास्त्री को टक्कर दे सकता है और वो है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी. वो फिलहाल कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) के डायरेक्टर हैं. इसके अलावा वो लगातार आईपीएल फ्रेंचाईजी से भी जुड़े रहे हैं. आखिरी बार मूडी साल 2007 में किसी टीम नेशनल टीम के कोच रहे हैं.



शास्त्री के समर्थन में हैं विराट


भरत अरुण को भी मिलेगा मौका!
बॉलिंग कोच भरत अरुण को भी एक्सटेंशन मिलना तय लग रहा है. फील्डिंग कोच के तौर पर आर श्रीधर के नाम पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है. साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स रेस में आगे चल रहे हैं.

जयवर्धने नहीं है रेस में
ऐसी खबरें थी कि श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज़ महेला जयवर्धने ने भी कोच पद के लिए अप्लाई किया है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो फिलहाल टीम इंडिया का कोच बनने के लिए दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. वो फिलहाल मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हैं.

ये भी पढ़ें:

कोच पर बोले गायकवाड़, विराट कुछ भी कहें,हमें फर्क नहीं पड़ता

इस बल्लेबाज ने 28 गेंदों में ठोक दिया शतक, जमाए 14 छक्के
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज