कोरोना वायरस के बीच टी20 वर्ल्ड कप पर हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

कोरोना वायरस के बीच टी20 वर्ल्ड कप पर हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान
रवि शास्त्री ने शेयर किया निसर्ग तूफान का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने अपना पिछला मैच करीब दो महीने पहले न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand Tour) पर खेला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 9:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) को लेकर असमंजस का दौर जारी है. कोरोना वायरस के चलते बिगड़े हालात की वजह से इसके आयोजन को लेकर कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है. क्रिकेट जगत के कई पूर्व और वर्तमान दिग्गजों ने विश्व कप का आयोजन संभव बनाने को लेकर कुछ सुझाव दिए हैं. अब भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच (Head Coach) रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी टी20 विश्व कप को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

कुछ कह नहीं सकते
फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से पूछा गया कि क्या इस साल अक्टूबर में टी20 विश्व कप (T20 World Cup) निर्धारित समय पर शुरू हो सकेगा. इस पर शास्त्री ने कहा, इस बारे में हमें कुछ नहीं पता. क्या ऐसा वाकई संभव है. मौजूदा वक्त में अनिश्चितता और असमंजस है. हम ये तक नहीं जानते कि खेल गतिविधियां कब तक शुरू हो सकेंगी.

भविष्य के लिए वर्तमान को नजरंदाज करना ठीक नहीं



भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच (Head Coach) रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, मौजूदा हालात में खेल जिंदगी का एक छोटा सा हिस्सा नजर आ रहा है. हालांकि मेरा मानना है कि हम जब भी मैदान पर उतर सकेंगे, वो लम्हा लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लेकर आएगा. व्यक्तिगत रूप से मैं मानता हूं कि लोगों को मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ्य रखने में योगदान दे सकूं. मगर जैसा कि मैंने कहा कि ये सब भविष्य में छिपा है. हमें भविष्य का पीछा करने में वर्तमान को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए.



आईपीएल अनिश्चित काल के लिए स्थगित
कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच आस्ट्रेलिया (Australia) में टी20 विश्व कप (T20 World Cup) को लेकर मंथन जारी है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया इसके आयोजन को लेकर हरसंभव उपायों की तलाश में जुटा है. जहां तक भारत की बात है तो कोरोना वायरस के चलते भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया था. अब इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को लेकर भी असमंजस बना हुआ है. हालांकि फिलहाल बीसीसीआई ने इस लीग को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया है. टोक्यो ओलिंपिक भी एक साल के लिए टाल दिए गए हैं.

ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने चुनी अपनी टीम, सिर्फ 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

धोनी या कोहली, इस भारतीय दिग्‍गज ने बताया दोनों में से कौन हैं बेहतरीन कप्‍तान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading