रवि शास्त्री का ट्ववीट- देश के इकोसिस्टम की रीढ़ हैं किसान


रवि शास्त्री.

रवि शास्त्री.

Farmers Protest: करीब ढाई महीने से चल रहा किसान आंदोलन सुलझता नजर नहीं आ रहा है. भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी एंट्री मार दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 11:13 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. करीब ढाई महीने से चल रहे किसान आंदोलन मामले में भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी एंट्री मार दी है. किसानों और सरकार के बीच कई दौर की बातचीत के बाद भी यह मसला सुलझता नजर नहीं आ रहा है. इस बीच बुधवार को यह मामला ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, जब इस आंदोलन को पॉप सिंगर रिहाना ने अपना समर्थन दिया. रिहाना के ट्वीट के बाद भारतीय सेलिब्रिटी और खिलाड़ियों ने देश की एकजुटता को लेकर ट्वीट किए. रवि शास्त्री ने भी इंडिया स्टैंड टुगेदर (#IndiaStandsTogether) और इंडिया अगेंस्ट प्रपोगंडा (#IndiaAgainstPropoganda) टैग के साथ लिखा कि किसान किसी भी देश के इकोसिस्टम की रीढ़ की हड्डी हैं.

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया था. रिहाना ने आंदोलन से संबंधित एक खबर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?' रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया. रिहाना के अलावा थनबर्ग ने भी ट्वीट किया, 'हम भारत में किसानों के आंदोलन के प्रति एकजुट हैं.' उन्होंने इसके साथ ही सीएनएन की एक खबर टैग की जिसका शीर्षक था 'प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस में झड़प के बीच भारत ने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट सेवा बंद की.'


Youtube Video

किसानों को मिल रहे समर्थन पर क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और रवि शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. शास्त्री ने ट्वीट किया, 'कृषि भारतीय अर्थव्यवस्था का बहुत महत्वपूर्ण अंग है. किसान किसी भी किसी भी देश के इकोसिस्टम की रीढ़ की हड्डी हैं. यह एक आंतरिक मामला है. मुझे पूरा भरोसा है कि यह मामला बातचीत से सुलझा लिया जाएगा.' रवि शास्त्री ने इस ट्वीट के साथ इंडिया स्टैंड टुगेदर (#IndiaStandsTogether), इंडिया अगेंस्ट प्रपोगंडा (#IndiaAgainstPropoganda) टैग किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज