WTC Final: रवि शास्त्री ने हार के बाद ऐसा क्या कह दिया कि फैंस बुरी तरह भड़क गए?

WTC Final: भारत की हार के बाद Ravi Shastri की बातों से भड़के भारतीय फैंस . (AFP)

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में हार के बाद हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) की टीम जीत की हकदार थी, इसके बाद फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में भारतीय टीम नाकाम साबित हुई और उसे न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हराकर (India vs New Zealand) पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. न्यूजीलैंड की जीत को हर कोई सलाम कर रहा है और अब उन लोगों में भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का भी नाम जुड़ गया है. रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड इस खिताब का हकदार था. हालांकि इसके बाद टीम की हार से नाराज फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

    रवि शास्त्री ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'इन हालातों में बेहतर टीम जीती. इतने लंबे इंतजार के बाद वर्ल्ड टाइटल जीतने के हकदार थे. बेहतरीन उदाहरण बड़ी चीजें आसानी से नहीं मिलती. न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल दिखाया. सम्मान.' रवि शास्त्री की इस बात से फैंस भड़क गए और उन्होंने आरोप लगाया कि गलत टीम चयन की वजह से ही भारत फाइनल में हार गया.

    साउथैंप्टन में 2 स्पिनर्स को मौका देना पड़ा भारी?
    बता दें भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर पहले दिन से ही सवाल खड़े हो रहे थे. विराट कोहली ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से एक दिन पहले ही प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था जिसमें जडेजा और अश्विन दोनों को जगह दी गई थी. साउथैंप्टन में लगातार पांच दिनों तक बादल और बारिश होने का अनुमान था और पिच पर भी घास थी. ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दो स्पिनर्स का होना सभी को हैरान कर रहा था. हालांकि विराट कोहली ने हार के बाद भी प्लेइंग इलेवन को सही ठहराया. उन्होंने कहा कि वो टीम में एक ऑलराउंडर चाहते थे और उन्होंने बेस्ट 11 खिलाड़ी ही फाइनल में उतारे.

    रवि शास्त्री के ट्वीट से फैंस नाराज




    WTC Final में न्यूजीलैंड को चैंपियन बनाने वाले 6 खिलाड़ी, विलियमसन-जेमिसन के अलावा इन्होंने भी मचाया धमाल

    बता दें विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने लगातार तीसरी बार आईसीसी ट्रॉफी गंवाई. साल 2017 में विराट की कप्तानी में भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से हार गई. इसके बाद 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में उसे कीवी टीम से ही शिकस्त झेलनी पड़ी थी. अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी यही हुआ.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.