होम /न्यूज /खेल /

शास्‍त्री की शाहरुख और रवीना के साथ New Year मनाने की तैयारी, वॉन ने शैंपेन भेजकर किया ट्रोल

शास्‍त्री की शाहरुख और रवीना के साथ New Year मनाने की तैयारी, वॉन ने शैंपेन भेजकर किया ट्रोल

माइकल वॉन ने शैंपेन की इमोजी के साथ रवि शास्‍त्री को नए साल की बधाई दी

माइकल वॉन ने शैंपेन की इमोजी के साथ रवि शास्‍त्री को नए साल की बधाई दी

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) साल के आखिरी दिन बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ अलीबाग में नजर आए

    नई दिल्ली.  टीम इंडिया (Team India) के लिए यह साल काफी शानदार रहा. टीम का इस साल जीत का प्रतिशत काफी ज्‍यादा रहा. जहां टीम इंडिया ने साल का अंत वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज जीत के साथ किया. वहीं नए साल की शुरुआत श्रीलंका (Sri lanka) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) की मेजबानी करके करेगी. फिलहाल टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय छुट्टियां मना रहे हैं और नए साल के स्वागत की तैयारियों में बिजी हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा के स्विट्जरलैंड में हैं, वहीं रवींद्र जडेजा लंदन में हैं. केएल राहुल,  हार्दिक पंड्या, इशांत शर्मा समंदर किनारे छुट्टियों का मजा ले रहे हैं.

    Raveena Tandon, Ravi Shastri, Shah Rukh Khan, new year, happy new year 2020, Michael Vaughan, cricket, sports news, माइकल वॉन, रवि शास्‍त्री, शाहरुख खान, रवीना टंडन, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज, न्यू ईयर

    वहीं भारतीय कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) अपने दोस्तों के साथ साल का आखिरी दिन और नए साल का स्वागत करना चाहते हैं. शास्‍त्री साल के आखिरी दिन बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ अलीबाग में नजर आए. इस मौके पर उनके साथ बिजनेसमैन गौतम सिंघानिया भी मौजूद थे. शास्‍त्री ने दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कुछ बेहतरीन दोस्तो के साथ शानदार बातीचत. मगर पार्टी मूड वाली इस तस्वीर पर वह पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) के निशाने पर आ गए.

    Ravi Shastri, virat kohli, india vs south africa, cricket, sports news, रवि शास्‍त्री, विराट कोहली, टीम इंडिया
    ‌रवि शास्‍त्री अक्सर सबके सामने ड्रिंक करने के कारण ट्रोल होते रहते हैं (फाइल फोटो)


    शैंपेन के साथ दी नए साल  की बधाई
    माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने शैंपेन की बाेतल के साथ रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को नए साल की बधाई दी. इसी साल अगस्त में क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने रवि शास्‍त्री को फिर से टीम इंडिया  (Team India) के हेड कोच के रूप में बरकरार रखा. शास्‍त्री के नेतृत्व में भारतीय टीम 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी में फाइनल में और 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची. उनकी कोचिंग में टीम इंडिया ने नंबर एक टेस्ट टीम और नंबर दो वनडे टीम के रूप में साल का समापन किया.

    टीम इंडिया  (Team India) 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के साथ अपने नए साल का आगाज करेगी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की चुनौती होगी और फिर न्यूजीलैंड का दौरा करेगी. टीम इंडिया  (Team India) के सामने 2020 में सबसे बड़ी चुनौती आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप है. जिसमें भारत को खिताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा है.

    इस खिलाड़ी ने दिलाई एमएस धोनी की याद, किया हैरतअंगेज रन आउट, VIDEO ने मचाई धूम

    प्लेसी को पसंद नहीं आया गांगुली का आइडिया, कहा- छोटी टीमों को शामिल करना बेहतर

     

    Tags: Cricket, Michael vaughan, Raveena Tandon, Ravi shastri, Shah rukh khan, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर