निसर्ग तूफान में 'फंसे' रवि शास्त्री, वीडियो में दिखा भयानक नजारा

निसर्ग तूफान में 'फंसे' रवि शास्त्री, वीडियो में दिखा भयानक नजारा
रवि शास्त्री ने शेयर किया निसर्ग तूफान का वीडियो

महाराष्ट्र के कई इलाकों में निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarga) ने तबाही मचाई है

  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में आए अम्फान तूफान के बाद अब महाराष्ट्र में निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarga) ने तबाही मचा दी है. कोरोना वायरस की चपेट में फंसे महाराष्ट्र के कई इलाकों में अब निसर्ग तूफान आ गया है, जहां तेज रफ्तार हवाओं और बारिश की वजह से कई पेड़ गिर गए हैं, घरों की छत उड़ गई हैं और गाड़ियों को भी काफी नुकसान पहुंचा है. निसर्ग तूफान सबसे पहले अलीबाग और रत्नागिरी से टकराया है, जिसका एक वीडियो टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी शेयर किया है.

तूफान में 'फंसे' रवि शास्त्री
निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarga) को देखकर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी हैरान रह गए हैं. रवि शास्त्री ने ट्विटर पर तूफान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस तरह का भयावह नजारा उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है. रवि शास्त्री ने लिखा, 'इस तरह का अनुभव पहले कभी नहीं हुआ. स्टॉर्म की नजरों में. हवाओं की रफ्तार 100 किमी./घंटा है. भयानक.'



अलीबाग में हैं रवि शास्त्री?
रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के वीडियो को देख लग रहा है कि उन्होंने खुद इस वीडियो को बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि शास्त्री अली बाग में ही हैं. अली बाग में रवि शास्त्री का फार्म हाउस है.

निसर्ग का 'साइडइफेक्ट'
बता दें निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarga) ने एक तरह से मुंबई को थाम दिया है. मुंबई एयरपोर्ट पर एहतियातन उड़ानें रोक दी गई हैं. कई जगहों पर यातायात बंद कर दिया गया है. कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक निसर्ग आज देर शाम तक चक्रवाती तूफान के तौर पर कमजोर पड़ सकता है और रात तक भारी दबाव के साथ खत्म हो सकता है.

महिला क्रिकेट टीम का यौन उत्पीड़न करने का आरोपी कोच बर्खास्त

मोहम्मद शमी को याद आई एमएस धोनी के साथ बिताई वो रात, किया बड़ा खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading