लाइव टीवी
Elec-widget

रवि शास्‍त्री ने अनिल कुंबले के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने ये कहकर उड़ाया हेड कोच का मजाक

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 7:55 AM IST
रवि शास्‍त्री ने अनिल कुंबले के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने ये कहकर उड़ाया हेड कोच का मजाक
रवि शास्‍त्री 2021 वर्ल्ड कप तक भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बनाए गए हैं. (सोशल मीडिया)

अनिल कुंबले (Anil Kumble) के टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच (Head Coach) पद से इस्तीफा देने के बाद ही रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 7:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ कोलकाता ((Kolkata) के ईडन गार्डंस (Eden Gardens) पर खेले गए ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट (Pink Ball Test) में जीत के बाद भारतीय टीम (Indian Team) के हेड कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) के साथ ‌खिलखिलाते नजर आए थे. रवि शास्‍त्री ने कुंबले और भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathore) के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद प्रशंसकों ने जमकर उन्हें ट्रोल किया. बता दें कि रवि शास्‍त्री से पहले अनिल कुंबले ही भारतीय टीम के कोच थे, लेकिन कप्तान विराट कोहली शास्‍त्री को कोच चाहते थे, इसीलिए कुंबले को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा.

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को वर्ल्ड कप 2019 के बाद दोबारा टीम इंडिया (Team India) का कोच नियुक्त किया गया था. उन्हें 2021 टी-20 वर्ल्ड कप तक के लिए ये जिम्मेदारी सौंपी गई है. रवि शास्‍त्री ने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट (Day Night Test) में टीम इंडिया की जीत के बाद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इसमें अनिल कुंबले (Anil Kumble) और विक्रम राठौड़ हेड कोच शास्‍त्री के साथ किसी बात पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. रवि शास्‍त्री ने इसके कैप्‍शन में लिखा है, 'भारत के महान क्रिकेटरों में से एक के साथ.'



प्रशंसकों ने ऐसे किया ट्रोल
Loading...

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) की इस पोस्ट पर प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'जंबो सर (अनिल कुंबले) को टैग करने के लिए शुक्रिया.' वहीं एक प्रशंसक ने तो ये तक कह दिया, 'सवाल ये है कि क्या यह अहसास दोनों ओर से है? ऐसा लगता तो नहीं है.' बता दें कि अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने ये माना था कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनके रिश्ते सहज नहीं थे, जिसके चलते उन्होंने साल 2017 में भारतीय टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद से रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ही टीम इंडिया के कोच हैं.





पिछले 5-6 साल से बेहतरीन रहा है टीम का प्रदर्शन : रवि शास्‍त्री
टीम इंडिया (Team India) को रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) के कार्यकाल में ही आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup) 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उनकी काफी आलोचना की गई थी. रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने हाल ही में उस हार के बारे में कहा था, 'टीम ने जो जज्बा दिखाया था वो शानदार था. मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में शुरुआती 15 मिनट के बाद टीम ने बेहतरीन वापसी की. बेशक ये हार एक कड़वी दवाई की तरह थी, लेकिन टीम ने पिछले तीन महीनों में असाधारण प्रदर्शन किया है. इसीलिए मैं कहता हूं कि अगर आप पिछले 5-6 साल का प्रदर्शन देखें तो यह सभी प्रारूपों में नियमित रूप से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है.'

मैदान पर वापसी को लेकर आखिर एमएस धोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जनवरी तक मत पूछिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com