लाइव टीवी

रवि शास्‍त्री को आया गुस्सा, बोले- जिन्हें जूता पहनना नहीं आता, वे भी धोनी पर बोल रहे हैं

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 1:50 PM IST
रवि शास्‍त्री को आया गुस्सा, बोले- जिन्हें जूता पहनना नहीं आता, वे भी धोनी पर बोल रहे हैं
रवि शास्‍त्री ने कहा कि एमएस धोनी को पता है कि कब क्‍या करना है

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि लोगों को इतनी जल्दी क्या है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) अब संन्‍यास ले लें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 1:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup) के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर हैं. क्रिकेट के गलियारों में इस समय उनके संन्यास की ही चर्चाएं चल रही हैं. धोनी के संन्यास को लेकर दो गुट बन गए हैं. एक जो उन्‍‌हें अभी मैदान पर देखना चाहता है और दूसरा उन लोगों का, जो चाहते हैं कि धोनी क्रिकेट को अलविदा कह दें. दुनिया के सबसे सफल विकेटकीपर कप्तानों में से एक धोनी अपने भविष्य को लेकर क्या करने वाले हैं, ये तो सिर्फ वहीं जानते हैं. लेकिन उनके भविष्य पर कई दिग्गज अपनी-अपनी राय भी रख रहे हैं. फिलहाल तो भारतीय टीम के कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) धोनी के समर्थन में आ गए और उन्होंने उन पर कमेंट करने वाले लोगों को जवाब देते हुए कहा कि जो लोग अपने जूते के फीते भी सही तरह से नहीं बांध पाते, ऐसे लोग धोनी पर बयान दे रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए रवि शास्‍त्री  (Ravi Shastri) ने कहा कि पहले यह देखने की जरूरत है, उन्होंने देश के लिए क्या उपलब्धियां हासिल की. उन्हें समझ नहीं आता कि लोगों को इतनी क्या जल्दी है कि धोनी अब संन्‍यास ले लें. भारतीय कोच ने कहा कि शायद लोगों के पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है. धोनी (MS Dhoni) को जानने वाले ये ब‌हुत अच्छे से जानते हैं कि वह जल्द ही क्रिकेट से दूर हो जाएंगे. शास्‍त्री ने कहा कि जिस चीज को जब होना है, उसे तब ही होने दो.

ravi shastri, ms dhoni, sports news, cricket, team india, रवि शास्‍त्री, एमएस धोनी, टीम इंडिया, क्रिकेट
वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी क्रिकेट से दूर हैं


धोनी जानते हैं,कब क्या करना है

भारतीय कोच ने कहा कि धोनी को लेकर खुद से बयान देना उनके प्रति असम्मान की भावना रखने जैसा है. 15 साल देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ी को पता है कि कब क्या करना सही है. शास्त्री ने कहा कि जब धोनी ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा था ताे उन्होंने ये कहा था कि ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को कीपिंग ग्लव्स सौंपने का यही समय आ गया है. रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि जब भी टीम की बात आती है तो वह हमेशा अपनी योजना और विचार रखते हैं. उन्होंने कहा कि धोनी ने अपने खेल से यह अधिकार हासिल किया है कि वे खुद निर्णय ले सकें कि उन्हें कब संन्यास लेना है.

मुंबई इंडियंस की शानदार दिवाली पार्टी में नजर आया खिलाड़ियों का देसी अवतार

भारत दौरे से पहले मुश्किल में फंसे शाकिब अल हसन, बोर्ड करेगा कानूनी कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...