लाइव टीवी

Coronavirus: रवि शास्त्री ने की घर में रहने की अपील, फैंस बोले-10 करोड़ सैलरी मिलती है, कुछ तो दान करो

भाषा
Updated: March 29, 2020, 8:17 PM IST
Coronavirus: रवि शास्त्री ने की घर में रहने की अपील, फैंस बोले-10 करोड़ सैलरी मिलती है, कुछ तो दान करो
रवि शास्त्री को फैंस ने किया ट्रोल

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को फैंस ने ट्रोल किया और उन्हें मोदी सरकार की मदद करने को कहा

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  ने लोगों से हर कीमत पर घर के अंदर रहने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि दुनिया में अभी कोरोना वायरस ‘ट्रेसर बुलेट’ (बहुत तेज गति से निकलने वाली गोली) की तरह फैल रहा है. हालांकि रवि शास्त्री अपनी इस अपील के बाद बुरी तरह ट्रोल हो गए. फैंस ने उन्हें मोदी सरकार की मदद करने की बात कही. बता दें कोविड-19 महामारी से दुनिया भर में 30000 से अधिक लोगों की मौत हुई है जबकि साढ़े छह लाख लोग इससे संक्रमित हुए हैं.

रवि शास्त्री का संदेश- घर में रहें सभी लोग


रवि शास्त्री हुए ट्रोल
भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  ने रविवार को ट्वीट किया, 'लोग घर के अंदर रहें, यह काफी अहम चरण (समय) है. दुनियाभर में जो चीज ट्रेसर बुलेट की तरह घूम रही है वह है कोराना (कोविड-19). इसकी चपेट में आने से बचने के लिए घर में रहें' रवि शास्त्री ने लोगों को सलाह तो सही दी कि लेकिन फिर भी फैंस उनसे भड़क गए. दरअसल रवि शास्त्री ने अबतक कोई आर्थिक सहायता नहीं दी है जिसकी वजह से फैंस उनसे नाराज हैं. बता दें रवि शास्त्री दुनिया के सबसे महंगे कोच हैं. उन्हें सालाना 10 करोड़ रुपये मिलते हैं. फैंस ने शास्त्री को सलाह दी कि वो अपनी सैलरी का कुछ हिस्सा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दान करें.



फैंस ने किया रवि शास्त्री को ट्रोल




बता दें रवि शास्त्री ने (Ravi Shastri)  हाल ही में कोरोना वायरस की वजह से मिले ब्रेक को क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए अच्छा बताया था. रवि शास्त्री का मानना था कि लगातार क्रिकेट खेलने का असर खिलाड़ियों पर पड़ रहा था. न्यूजीलैंड में इसकी झलक दिखाई दी थी. अब भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है और ऐसा लग रहा है कि आईपीएल रद्द हो जाएगा और साथ में एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल हैं.

दूसरे क्रिकेटर भी निशाने पर
सिर्फ शास्त्री ही नहीं दूसरे भारतीय क्रिकेटर भी फैंस के निशाने पर हैं. खबरों के मुताबिक विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी ने अबतक कोई आर्थिक मदद नहीं दी है. भारत में क्रिकेटर्स सबसे ज्यादा पैसा कमाते हैं बावजूद इसके कई बड़े खिलाड़ी अबतक खामोश बैठे हैं. हालांकि सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख, सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये का दान दिया है. अजिंक्य रहाणे ने भी 10 लाख रुपये दिए हैं. वहीं बीसीसीआई ने 50 करोड़ रुपये दान में दिए हैं.

'मसीहा' बना ये दिग्गज क्रिकेटर, 2000 गरीब परिवारों को खिला रहा है खाना

पाक में धूम मचाने वाला ये भारतीय क्रिकेटर बोला- सुनामी औ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 8:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading