रवि शास्त्री ने फैंस से की पीएम मोदी के अभियान से जुड़ने की अपील, वीडियो वायरल

रवि शास्त्री ने की पीएम मोदी के अभियान से जुड़ने की अपील

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 29 सितंबर को मन की बात में संबोधन के दौरान प्‍लॉगिंग के माध्‍यम से प्रत्येक भारतीय नागरिक को फिटनेस और स्वच्छता को अपनाने की बात कही थी

  • Share this:
    महात्मा गांधी की 150वीं जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भारतीय फैंस से पीएम मोदी के अभियान से जुड़ने की अपील की है. रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर फैंस से फिट इंडिया मूवमेंट और स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ने के लिए कहा. वीडियो में शास्त्री ने फैंस को 2 अक्टूबर को 2 किमी. तक भागने और इस दौरान रास्ते में पड़े प्लास्टिक कचरे को कूड़ेदान में फेंकने की बात कही.

    बता दें महात्‍मा गांधी की 150 वीं जयंती के मौके पर खेल मंत्रालय फिट इंडिया प्‍लॉग रन का आयोजन कर रहा है. खेल मंत्री रिजिजू इंदिरा गांधी स्टेडियम में फिट इंडिया प्लॉग रन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. रिजिजू ने भारतीयों से 2 अक्टूबर को भारत में पहली बार चलने वाले प्लोगिंग रन, स्वच्छता और जागरूकता आंदोलन में भाग लेने की अपील की है.



    पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 29 सितंबर, 2019 को मन की बात में संबोधन के दौरान प्‍लॉगिंग के माध्‍यम से प्रत्येक भारतीय नागरिक को फिटनेस और स्वच्छता को अपने जीवन में शामिल करने के लिए पूरे देश से अपील की थी.

    भारतीय टीम भी लेती है स्वच्छता अभियान में हिस्सा


    टीम इंडिया भी लेती है स्वच्छता अभियान में हिस्सा
    बता दें स्वच्छचा अभियान में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. 2016 में टीम इंडिया ने 2 अक्टूबर को कोलकाता टेस्ट में सफाई कर स्वच्छता अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. इसके बाद साल 2017 में नागपुर वनडे में भी टीम इंडिया ने इस अभियान में हिस्सा लिया था.

    सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान, कहा- साउथ अफ्रीका को आसानी से हरा देंगे इस भ्रम में ना रहे टीम इंडिया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.