राजीव शुक्ला ने बताया, क्यों बढ़ाया गया रवि शास्त्री का कार्यकाल!

राजीव शुक्ला ने बताया, क्यों बढ़ाया गया रवि शास्त्री का कार्यकाल!
बीसीसीआई के आला अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा कि बोर्ड ने टीम निदेशक रवि शास्त्री के कार्यकाल में 2016 टी-20 विश्व कप तक विस्तार कर दिया गया है।

बीसीसीआई के आला अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा कि बोर्ड ने टीम निदेशक रवि शास्त्री के कार्यकाल में 2016 टी-20 विश्व कप तक विस्तार कर दिया गया है।

  • भाषा
  • Last Updated: September 17, 2015, 7:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। बीसीसीआई के आला अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा कि बोर्ड ने टीम निदेशक रवि शास्त्री के कार्यकाल में 2016 टी-20 विश्व कप तक विस्तार कर दिया गया है। रवि शास्त्री के कार्यकाल का विस्तार उनके अच्छे काम और खिलाड़ियों के साथ तालमेल की वजह से किया गया है। उन्होंने इस बात का कोई सीधा जवाब नहीं दिया कि अगले साल टी-20 विश्व कप के बाद क्या शास्त्री को लंबा कार्यकाल दिया जाएगा। शुक्ला ने कहा कि पूर्व हरफनमौला मुख्य कोच का भी काम कर रहे हैं जो पद जिम्बाब्वे के डंकन फ्लेचर के जाने के बाद खाली हुआ था।

आईपीएल चेयरमैन शुक्ला ने हॉकी इंडिया लीग नीलामी से इतर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोचिंग का काम रवि शास्त्री कर रहे हैं और उन्हें टी-20 विश्व कप तक पद पर बने रहने को कहा गया है। खिलाड़ी उनके काम से खुश हैं। मुझे लगता है कि वह अच्छा काम कर रहे हैं और खिलाड़ी भी उनके काम से खुश हैं। उन्होंने कहा कि अगर कुछ फैसला लेना होगा तो सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की सलाहकार समिति लेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में यूएई में प्रस्तावित सीरीज पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं हालांकि बीसीसीआई चाहता है कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट बहाल हो।

शुक्ला ने कहा कि अभी मैं कुछ नहीं कह सकता। कुछ मसले हैं जिन्हें सुलझाना जरूरी है। एक बार मसले सुलझ जाने के बाद इस पर बात की जाएगी। हमारी नीति है कि द्विपक्षीय मैच एक दूसरे की सरजमीं पर खेले जाने चाहिए। यह हमारा फोकस है। हमें सरकार से अनुमति लेनी होगी क्योंकि सुरक्षा का भी मसला है। उन्होंने कहा कि किसी भी बड़े आयोजन की तरह आईपीएल में भी विवाद होना लाजमी है लेकिन बीसीसीआई इसे साफ सुथरा और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के हरसंभव उपाय कर रहा है।



उन्होंने कहा कि आप कुछ शुरू करते हैं तो विवाद और आरोप तो होंगे ही। आईपीएल बड़ा आयोजन है। दुनिया भर में लोग आईपीएल देखते हैं तो इससे जुड़े कुछ मसले भी होंगे। अहम बात यह है कि मसलों को सुलझाने के लिए कितने उपाय किए जा रहे हैं। हम सख्त कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन यह नहीं देख सकते कि लोग कमरे में क्या कर रहे हैं। हम लोगों पर निगरानी नहीं रख सकते।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading