पत्नी ने शेयर की फोटो, अश्विन ने कहा- बंद करो ये सब!

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को वेस्टइंडीज दौरे पर दोनों टेस्ट मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला, अब पत्नी पृथी (Prithi Ashwin) की पोस्ट पर उनका एक कमेंट सुर्खियां बटोर रहा है

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 8:39 PM IST
पत्नी ने शेयर की फोटो, अश्विन ने कहा- बंद करो ये सब!
अश्विन ने पत्नी पृथी की फोटो पर किया अजीब कमेंट
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 8:39 PM IST
नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) अपनी पत्नी पृथी (Prithi Ashwin) की एक फोटो से इतना 'चिढ़' गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपनी पत्नी की पोस्ट पर अजीबोगरीब कमेंट कर दिया. दरअसल अश्विन की पत्नी पृथी ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस त्रिशा (Trisha Krishnan) के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की और उसमें अश्विन को भी टैग किया. बस फिर क्या था अश्विन इस फोटो को जल-भुन गए और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- बंद करो ये सब.

त्रिशा के जबरा फैन हैं अश्विन
दरअसल ऑफ स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin)  त्रिशा के बहुत बड़े फैन हैं, वो स्कूल के दिनों से ही त्रिशा को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने स्कूल के दिनों से ही त्रिशा के नाम का एक फैन क्लब शुरू किया था. जब अश्विन की पत्नी ने उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ सेल्फी खिंचवाई तो अश्विन से रहा नहीं गया और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मुझे चिढ़ाना बंद करो मुझसे यह और बर्दाश्त नहीं हो सकता'

अश्विन की पत्नी और एक्ट्रेस त्रिशा की फोटो पर अश्विन का कमेंट


वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिला मौका
बता दें आर अश्विन (Ravichandran Ashwin)  को वेस्टइंडीज दौरे पर खेले गए दोनों टेस्ट मैचों में मौका नहीं मिला. उनकी जगह रवींद्र जडेजा को एंटीगा और जमैका टेस्ट में चुना गया. अश्विन को टीम में जगह नहीं मिलने से कमेंट्री टीम में शामिल सुनील गावस्कर काफी नाराज दिखे लेकिन इसके बाद रवि शास्त्री ने इसकी वजह भी बताई. रवि शास्त्री के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम 11 में रवींद्र जडेजा को तरजीह इसलिए दी गयी क्योंकि उनकी बल्लेबाजी में सुधार हुआ है और सपाट पिच पर गेंदबाजी में मामले में उनका नियंत्रण बेहतर है. साथ ही जडेजा दुनिया के सबसे अच्छे फील्डर्स में से एक हैं.

अश्विन को वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिला मौका

Loading...

वैसे वेस्टइंडीज के खिलाफ अश्विन का रिकॉर्ड भी दमदार है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)  ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 टेस्ट मैच खेलकर 21.85 की औसत से 60 विकेट लिए हैं. बतौर बल्लेबाज अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चार शतकों की मदद से 552 रन भी बनाए हैं. अश्विन इस साल अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में तीन-तीन विकेट लिए थे. अश्विन वनडे और टी20 टीम से भी बाहर हैं ऐसे में अब वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते दिख सकते हैं.

7 साल के इस बच्चे के फैन हैं विराट कोहली, रुककर लिए ऑटोग्राफ, अनुष्का भी मुस्कुरा उठीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 8:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...