Home /News /sports /

विराट कोहली को देख रविचंद्रन अश्विन को होती है जलन, खुद बताई वजह- Video

विराट कोहली को देख रविचंद्रन अश्विन को होती है जलन, खुद बताई वजह- Video

विराट कोहली मैदान पर और बाहर भी एनर्जी से भरपूर नजर आते हैं. अश्विन ने कहा कि कभी-कभी उन्हें देखकर ईर्ष्या होती है. (AFP)

विराट कोहली मैदान पर और बाहर भी एनर्जी से भरपूर नजर आते हैं. अश्विन ने कहा कि कभी-कभी उन्हें देखकर ईर्ष्या होती है. (AFP)

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) दिल से खेलते हैं. अश्विन ने विराट के एनर्जी लेवल की भी सराहना की जो भारतीय कप्तान मैच के दौरान दिखाते हैं, फिर भले ही परिस्थितियां उनके पक्ष में ना भी हों. अश्विन ने कहा कि उनके ऊर्जा स्तर को देखकर कभी-कभी को ईर्ष्या होती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर एनर्जी से भरपूर नजर आते हैं. उनके नाम बल्लेबाजी के कई रिकॉर्ड दर्ज हैं और यही कारण है कि उनकी तुलना भी दिग्गजों से होती है. विराट मैदान और उसके बाहर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं. टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा है कि विराट का ‘एनर्जी लेवल’ काफी बेहतरीन है और उनके इस पहलू को देखकर उन्हें भी जलन होती है.

    विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर 2021 को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. दुनिया भर के कई दिग्गज क्रिकेटरों और इस खेल के विशेषज्ञों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. इसी कड़ी में रविचंद्रन अश्विन ने भी कोहली के बारे में अपने विचार रखे हैं और उनके ऊर्जा स्तर के बारे में बात की. स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनका एक वीडियो भी शेयर किया गया है.

    इसे भी देखें, गेल, पोलार्ड, ब्रावो, रसेल की नाकामी दे गई बड़ा सबक, भारत के लिए सीख लेने का मौका

    अश्विन ने कहा, ‘विराट कोहली लाल गेंद के फॉर्मेट में एक बेहतरीन कप्तान हैं. उनके साथ खेलने के बाद मैं कह सकता हूं कि वह अपने दिल से खेलते हैं.’ अश्विन ने विराट के ऊर्जा स्तर की सराहना की जो भारतीय कप्तान मैच के दौरान भी दिखाते हैं, भले ही परिस्थितियां उनके पक्ष में ना भी हों. उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी, जब मैं विराट को टीम की अगुआई करते देखता हूं, तो मुझे लगता है कि वह इतनी ऊर्जा कहां से लाते हैं. मैं वास्तव में मैदान पर और बाहर विराट के ऊर्जा स्तर से ईर्ष्या करता हूं.’

    टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी ने कहा कि यह बात दुनिया भर में जानी जाती है कि कोहली हमेशा मैदान पर जोशीले अंदाज में दिखते हैं. यह उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि विपक्षी टीम भी मानती है. हालांकि कोहली अभी तक अपने करियर में एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं लेकिन उनकी बल्लेबाजी के कायल विदेशी टीमों के भी कई दिग्गज हैं.

    Tags: Ashwin, Captain Virat Kohli, Cricket news, Indian Cricket Team, Ravichandran ashwin, Virat Kohl

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर