Home /News /sports /

ravichandran ashwin says he wants to play his a game rr vs csk ipl 2022

अश्विन ने चेन्नई के खिलाफ मैच में मचाया धमाल, फिर बोले- आज अपना 'ए' गेम खेलना चाहता था

अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 40 रन की नाबाद पारी खेली और 1 विकेट भी लिया. (Instagram)

अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 40 रन की नाबाद पारी खेली और 1 विकेट भी लिया. (Instagram)

RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स ने IPL-2022 के मुकाबले में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स पर 5 विकेट से जीत दर्ज की. राजस्थान की इस जीत में अश्विन ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 23 गेंदों पर 40 रन की नाबाद पारी खेली और 1 विकेट भी लिया.

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-2022 के प्लेऑफ में जगह बना ली. संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने शुक्रवार को ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दी. राजस्थान की इस जीत में ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने अहम योगदान दिया. उन्होंने 23 गेंदों पर 40 रन की नाबाद पारी खेली और 1 विकेट भी लिया. अश्विन ने मैच के बाद अपने प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि वह अपना ‘ए’ गेम खेलना चाहते थे.

चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मोईन अली (93) की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट पर 150 रन बनाए. इसके बाद राजस्थान ने 5 विकेट खोकर 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. राजस्थान की अब क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस से भिड़ंत होगी. वहीं, चेन्नई का सफर हार के साथ समाप्त हुआ.

इसे भी देखें, राजस्थान रॉयल्स ने कटाया प्लेऑफ का टिकट, हार के साथ चेन्नई की विदाई

मैन ऑफ द मैच रहे अश्विन ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 23 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए. राजस्थान के लिए ओपनर यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए. उन्होंने 44 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके और 1 छक्का जड़ा. अश्विन ने जीत के बाद कहा, ‘मिलियन डॉलर की तरह महसूस हो रहा है. हमारे लिए यह जीत बेहद जरूरी थी और हम सफल रहे. यह ग्रुप चरण का काफी अच्छा अंत है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘टूर्नामेंट से पहले सब-कुछ साफ था. मुझे बहुत सी चीजों पर काम करना था. टीम प्रबंधन मेरी स्थिति को लेकर स्पष्ट था. मुझे पता है कि मेरी भूमिका क्या है. मेरा हमेशा से मानना रहा है कि मैं खेल को अच्छी तरह समझता हूं. उन्होंने (मैनेजमेंट) भी मुझे अच्छे से समझा है. मैं आज अपना ‘ए’ गेम खेलना चाहता हूं. टीम के प्लेऑफ में जगह बनाने को लेकर बहुत खुश हूं.’

Tags: Cricket news, IPL 2022, R ashwin, Ravichandran ashwin, RR vs CSK

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर