Home /News /sports /

IND vs NZ: रविचंद्रन अश्विन ने की 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल के लिए सिफारिश

IND vs NZ: रविचंद्रन अश्विन ने की 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल के लिए सिफारिश

अश्विन ने एजाज पटेल को टैग करते हुए उनके लिए ट्वीट किया. (Instagram)

अश्विन ने एजाज पटेल को टैग करते हुए उनके लिए ट्वीट किया. (Instagram)

स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एजाज पटेल (Ajaz Patel) को टैग करते हुए उनके लिए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि एक पारी में 10 विकेट लेने वाले खिलाड़ी का अकाउंट जाहिर तौर पर वेरिफाइड होना चाहिए. एजाज ने मुंबई में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में सभी 10 विकेट लिए थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) के लिए सिफारिश की है. उन्होंने ट्विटर पर वेरिफाइड होने यानी ‘ब्लू टिक’ के लिए एजाज के बारे में ट्वीट किया. खास बात है कि उनके इस ट्वीट पर 22 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक भी किया है और वे भी ट्वीट कर एजाज पटेल के अकाउंट को वेरिफाइड करने के लिए ट्विर को टैग कर रहे हैं.

    रविचंद्रन अश्विन ने सोमवार को ट्वीट किया- डियर वेरिफाइड, एक पारी में 10 विकेट लेने वाले खिलाड़ी का अकाउंट जाहिर तौर पर वेरिफाइड होना चाहिए.’ उन्होंने एजाज पटेल को टैग किया और साथ ही स्माइली भी पोस्ट की. एजाज ने भारत के खिलाफ मुंबई में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में सभी 10 विकेट लिए थे. वह इस मुकाम को हासिल करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज भी बने.

    इसे भी देखें, एजाज पटेल ने रचा इतिहास, भारत के खिलाफ टेस्ट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी

    अश्विन के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘जाहिर तौर पर उनका अकाउंट वेरिफाइड होना चाहिए. साथ ही वह मैन ऑफ द मैच के भी हकदार थे.’ मैग्स नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘देखिए उदाहरण कि कैसे एक सच्चा भारतीय खिलाड़ी दूसरे देश के खिलाड़ी का समर्थन करता है.’

    ashwin ajazj patel

    अश्विन ने ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ के लिए एजाज पटेल की सिफारिश की है.

    भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की. इस दौरे में न्यूजीलैंड को एक भी जीत नसीब नहीं हुई. भारत ने पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में 3 मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से जीती और फिर टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया. न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम ने 372 रन के बड़े अंतर से हराया. कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया सीरीज का पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था.

    Tags: Ajaz Patel, Cricket news, IND vs NZ, R ashwin, Ravichandran ashwin

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर