IPL स्थगित होने के बाद रवींद्र जडेजा पहुंचे घर, बताया- कहां महसूस करते हैं सुरक्षित

रवींद्र जडेजा IPL-2021 स्थगित होने के बाद जामनगर के अपने फार्म हाउस पहुंचे हैं. (Instagram)

रवींद्र जडेजा IPL-2021 स्थगित होने के बाद जामनगर के अपने फार्म हाउस पहुंचे हैं. (Instagram)

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लीग का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद अपने घर लौट गए हैं. उन्होंने गुजरात के जामनगर में अपने फार्म हाउस की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की जिसमें उनके घोड़े नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद अन्य खिलाड़ियों की तरह अपने घर लौट गए हैं. दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित टी20 लीग में शुमार आईपीएल का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रतिनिधित्व करने वाले जडेजा इसके बाद सुरक्षित अपने घर पहुंच गए. उन्होंने अपने फार्म हाउस की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने साथ ही लिखा कि वह ऐसी जगह पहुंच गए हैं, जहां सुरक्षित महसूस करते हैं.

जडेजा घर लौटने के बाद जामनगर में अपने फार्म हाउस पहुंचे, उन्होंने ट्विटर पर अपने कुछ घोड़ों की तस्वीरें भी शेयर की. जडेजा ने लिखा, 'मैं उस जगह आ गया हूं जहां खुद को सुरक्षित महसूस करता हूं.' जडेजा ने साथ ही हैशटैग में फार्म हाउस भी लिखा. तस्वीर में जडेजा तो नहीं नजर आ रहे लेकिन उनके फार्म हाउस में पलने वाले घोड़े जरूर दिख रहे हैं.


32 साल के जडेजा को घोड़ों से काफी लगाव है और वह सोशल मीडिया पर कई बार अपने घोड़ों के साथ फोटो शेयर करते हैं. वह कई बार घुड़सवारी करते भी नजर आए हैं. आईपीएल-2021 स्थगित होने के बाद कई क्रिकेटर अपने-अपने घर लौट गए हैं. इस लीग के 29 मैच खेले गए लेकिन बाद में कोरोना वायरस के आगे बीसीसीआई को घुटने टेकने पड़े और कुछ खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टाफ के सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. लीग का फाइनल 30 मई को खेला जाना था.
इसे भी पढ़ें, IPL 2021 के सस्पेंड होते ही कोविड-19 राहत कार्यों में जुटे विराट कोहली

जडेजा ने आईपीएल के 14वें सीजन में 7 मैच खेले और कमाल का प्रदर्शन करते हुए 131 रन बनाए और 6 विकेट भी झटके. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 25 गेंदों पर अर्धशतक भी जड़ा. वह 2008 से इस लीग का हिस्सा हैं और कुल 2290 रन बना चुके हैं. इसके अलावा उनके नाम 120 विकेट भी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज