Home /News /sports /

रवींद्र जडेजा पर भी चढ़ा Pushpa का खुमार, अल्लू अर्जुन के लुक में दिया खास मैसेज

रवींद्र जडेजा पर भी चढ़ा Pushpa का खुमार, अल्लू अर्जुन के लुक में दिया खास मैसेज

रवींद्र जडेजा ने पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन के लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने खास मैसेज भी दिया है. (Instagram)

रवींद्र जडेजा ने पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन के लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने खास मैसेज भी दिया है. (Instagram)

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) क्रिकेट के मैदान पर रहें या ना रहें. लेकिन वो सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इस बार वो साउथ के बड़े स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म Pushpa The Rise में उनके द्वारा निभाए गए किरदार के लुक में नजर आए है. उन्होंने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने खास सामाजिक संदेश भी दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. उनकी घुड़सवारी और तलवारबाजी का शौक तो दुनिया जानती है. लेकिन उन्हें एक्टिंग का भी शौक है, इसका उनकी एक तस्वीर सामने आने के बाद पता चला. जडेजा इस तस्वीर में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा-द राइज’ में साउथ के बड़े स्टार अल्लू अर्जुन के लुक में नजर आए. उनके इस लुक ने सबका दिल जीत लिया. जडेजा तस्वीर में हीरो की तरह बीड़ी पीते दिख रहे हैं.

    रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी इस पोस्ट में पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा है. वो भले ही बीड़ी पीते नजर आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने लोगों से ऐसा नहीं करने का संदेश दिया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- यह सिर्फ ग्राफिकल फोटो है. सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू सेहत के लिए हानिकारिक होते हैं. इनसे कैंसर होता है. आप लोग इनसे दूर ही रहें. जडेजा की पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट किया है.

    जडेजा ने डायलॉग का वीडियो भी शेयर किया
    अल्लू अर्जुन जैसे लुक में अपनी तस्वीर शेयर करने के साथ ही जडेजा ने पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है. इस डायलॉग को वो फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन की तरह बोलते नजर आ रहे हैं. इस पर कुलदीप यादव के अलावा कई फैंस ने मजेदार कमेंट किए हैं. कुलदीप ने इस पोस्ट पर कमेंट दिया- अगली फिल्म का इंतजार है. इस पर जडेजा ने जवाब दिया- हां, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में शूटिंग होगी.

    IPL 2022 से पहले 2 टीमों ने हासिल किया बड़ा मुकाम, बार्सिलोना और मैनचेस्टर यूनाइटेड के खास क्लब में हुईं शामिल

    IND vs SA: टीम इंडिया की सक्सेस का ‘विराट’ मंत्र, कप्तान के एक इशारे पर खिलाड़ियों ने किया यह काम; देखें वीडियो

    जडेजा चोट के कारण टीम से बाहर
    जडेजा को न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले साल नवंबर में कानपुर टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी. इसी चोट के कारण वो मुंबई में हुआ दूसरा टेस्ट नहीं खेले थे. उन्हें मैदान से बाहर हुए 2 महीने बीत चुके हैं और फिलहाल, वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा कर रहे हैं. इसी चोट के कारण जडेजा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा पाए. जडेजा को हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम के कप्तान के रूप में देखा जा रहा है.

    Tags: Allu Arjun, Cricket news, Csk, Off The Field, Ravindra jadeja

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर