होम /न्यूज /खेल /

CSK vs RCB: रवींद्र जडेजा ने बतौर कप्तान पहली जीत पत्नी को समर्पित की, दबाव से जुड़े सवाल पर दिया बड़ा जवाब

CSK vs RCB: रवींद्र जडेजा ने बतौर कप्तान पहली जीत पत्नी को समर्पित की, दबाव से जुड़े सवाल पर दिया बड़ा जवाब

CSK vs RCB: रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 में 4 हार के बाद बतौर कप्तान आरसीबी के खिलाफ पहली जीत दर्ज की. (PTI)

CSK vs RCB: रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 में 4 हार के बाद बतौर कप्तान आरसीबी के खिलाफ पहली जीत दर्ज की. (PTI)

IPL 2022 में लगातार 4 हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को पहली जीत मिली. सीएसके ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से हराया. यह बतौर कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पहली जीत थी. उन्होंने इसे अपनी पत्नी रिवाबा (Rivaba Jadeja) को समर्पित किया. मैच के बाद जडेजा ने कहा कि एक टीम के तौर पर हम अच्छा खेले. अब अगले मुकाबलों में इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आखिरकार लगातार 4 मुकाबले हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 में पहली जीत मिली. चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से शिकस्त दी. यह जीत टीम के लिए जितना जरूरी थी, उससे कहीं ज्यादा कप्तान रवींद्र जडेजा के लिए थी. क्योंकि 4 हार के बाद लगातार जडेजा की कप्तानी पर दिग्गज सवाल खड़े कर रहे थे. ऐसे में इस जीत से उन्होंने भी राहत की सांस ली है. जडेजा ने बतौर कप्तान पहली जीत अपनी पत्नी रिवाबा के नाम समर्पित की.

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की पहली जीत के बाद कहा, यह बतौर कप्तान मेरी पहली जीत है. मैं इसे अपनी पत्नी को सर्मपित करना चाहता हूं. क्योंकि पहली जीत हमेशा ही खास होती है. पिछले 4 मुकाबलों में हम लाइ पार नहीं कर पाए थे. लेकिन इस बार एक टीम के तौर पर हम अच्छा खेले. बैटिंग यूनिट ने अच्छा प्रदर्शन किया. रॉबिन और शिवम ने शानदार बल्लेबाजी की. गेंदबाजों ने भी बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाई.

मुझ पर टीम मैनेजमेंट का कोई दबाव नहीं: जडेजा
यह चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2022 के 5 मैच में पहली जीत है और बतौर कप्तान भी जडेजा की पहली जीत. यह पूछे जाने पर कि क्या ड्रेसिंग रूम के अंदर से दबाव था, जडेजा ने इस तरह की किसी भी बात से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, “हमारे ओनर और प्रबंधन मुझ पर कभी दबाव नहीं डालते. एक कप्तान के रूप में, मैं अब भी सीनिय खिलाड़ियों से राय मशविरा लेता हूं. बेशक, माही भाई हैं. मैं अभी भी सीख रहा हूं और हर मैच के साथ मैं और बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं. हमारे ड्रेसिंग रूम में काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और यह टीम के काम आता है. हम परिस्थितियों से जल्दी नहीं घबराते हैं.हमें लय मिल गई है. अब आगे के मुकाबलों में इसे बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.”

IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने बताया- क्यों कुलदीप यादव को DC ने खरीदा? स्पिनर को नजरअंदाज करने पर कसा KKR पर तंज

IPL 2022: सरफराज खान को KKR के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका नहीं दिया, फिर भी कोच पोंटिंग ने दी बधाई

चेन्नई के बल्लेबाजों ने 17 छक्के उड़ाए
इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 216 रन बनाए थे. यह इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है. चेन्नई की पारी में रिकॉर्ड 17 छक्के लगे. चेन्नई की तरफ से शिवम दुबे ने 46 गेंद में नाबाद 95 और रॉबिन उथप्पा ने 50 गेंद में 88 रन की पारी खेली. इसके जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी और यह मुकाबला 23 रन से हार गई.

Tags: Chennai super kings, Csk vs rcb, IPL 2022, Ms dhoni, Ravindra jadeja

अगली ख़बर