मास्‍क न पहनने पर महिला हेड कांस्टेबल से भिड़े रवींद्र जडेजा, अस्‍पताल में भर्ती पुलिसकर्मी!

मास्‍क न पहनने पर महिला हेड कांस्टेबल से भिड़े रवींद्र जडेजा, अस्‍पताल में भर्ती पुलिसकर्मी!
रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी रीवाबा (फाइल फोटो)

दरअसल हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई ने राजकोट में किसनपाड़ा चौक के पास रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी को रोका, जो कार में थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 3:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. क्रिकेटर्स कुछ दिनों बाद आईपीएल (IPL) के लिए यूएई रवाना होने वाले हैं और उससे पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (ravindra jadeja) बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. जडेजा और उनकी पत्‍नी रीवाबा पर एक महिला हेड कांस्टेबल के साथ बहसबाजी करने का आरोप लगा है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार महिला पुलिसकर्मी ने जडेजा और उनकी पत्‍नी को मास्‍क न पहनने के लिए रोका था और जुर्माना भरने के लिए कहा था. इस बात पर दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई.

रात 9 बजे घटना
खबर के अनुसार महिला पुलिस स्‍टेशन में कार्यरत हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई  ने बीती रात करीब 9 बजे राजकोट में किसनपाड़ा चौक के पास जडेजा और उनकी पत्‍नी को रोका, जो कार में थे. उन्‍होंने भारतीय क्रिकेटर से मास्‍क न पहनने पर जुर्माना भरने के लिए कहा और साथ ही लाइसेंस भी मांगा. सूत्र के अनुसार जडेजा ने पुलिस से कहा कि महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ गलत व्‍यवहार किया. वहीं खबर ये भी है कि स्‍ट्रेस के चलते गोसाई को निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

दोनों ने लगाया बुरे व्‍यवहार का आरोप
इस बारे में डिप्‍टी कमिश्‍नर मनोहरसिंह ने कहा कि जडेजा और कांस्टेबल दोनों ने बुरे व्‍यवहार का आरोप लगाया है, मगर आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई. उन्‍होंने कहा कि जहां तक उनकी जानकारी है जडेजा ने मास्‍क पहन रखा था और अब जांच की जा रही है कि उनकी पत्‍नी में मास्‍क लगा रखा था या नहीं.



यह भी पढ़ें: 

मां-बाप को नहीं दी जगह तो सुरेश रैना पर उठे सवाल, लोगों ने पूछा- जन्‍म देने वाले कहां हैं ?

उमर अकमल को बख्शने के मूड में नहीं पीसीबी, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज को देगा चुनौती

14 अगस्‍त तक चेन्‍नई पहुंचना है
आईपीएल की बात करें तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने बाकी प्‍लेयर्स के अलावा जडेजा को भी 14 अगस्‍त तक चेन्‍नई आने के लिए कहा है. उम्‍मीद है कि जडेजा शुक्रवार को चेन्‍नई के लिए रवाना होंगे. इसके बाद 5 दिन का कैंप लगाया जा सकता है. इसके बाद टीम 22 अगस्‍त को चार्टर्ड प्‍लेन से यूएई के लिए रवाना होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज