रवींद्र जडेजा के प्यार में पड़ गए हैं माइकल वॉन? कमेंट के बाद हो रहे हैं ट्रोल

जडेजा की घुड़सवारी पर माइकल वॉन को क्यों चिढ़ा रहे हैं फैंस? (PC- जडेजा इंस्टाग्राम)

जडेजा की घुड़सवारी पर माइकल वॉन को क्यों चिढ़ा रहे हैं फैंस? (PC- जडेजा इंस्टाग्राम)

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड दौरे पर 2 जून को रवाना होंगे, उससे पहले वो मुंबई में बीसीसीआई के बायो-बबल में पहुंच गए हैं. इस बीच उन्होंने अपनी घुड़सवारी का एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद माइकल वॉन (Michael Vaughan) से फैंस काफी मजाक कर रहे हैं

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जल्द ही इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले हैं. 2 जून को टीम इंडिया इंग्लैंड के लिए रवाना होगी जहां वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड रवाना होने से पहले जडेजा मुंबई पहुंच चुके हैं, जहां वो बीसीसीआई के बायो बबल में हैं. वैसे रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को फैंस चिढ़ा रहे हैं.

दरअसल रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घुड़सवारी का वीडियो शेयर किया है. इसमें जडेजा अपने घोड़े पर बैठकर उसे भगाते नजर आ रहे हैं. माइकल वॉन ने इस पोस्ट को लाइक किया और फिर उसपर कमेंट कर लिखा- 'बहुत अच्छा लगा रॉकस्टार.' इस कमेंट के बाद वॉन को जडेजा के फैंस चिढ़ाते नजर आए. एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि माइकल वॉन आप जडेजा के प्यार में पड़ गए हो.



माइकल वॉन हैं जडेजा के बड़े फैन

बता दें माइकल वॉन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बहुत बड़े फैन हैं. माइकल वॉन के मुताबिक जडेजा विराट कोहली के बाद टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी हैं. हाल ही में जडेजा को बीसीसीआई का टॉप कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने से वॉन नाखुश दिखे थे. उनका मानना था कि जडेजा तीनों ही फॉर्मेट में मैच विनर हैं. साथ ही उनकी फील्डिंग भी कमाल है. ऐसे में उन्हें टॉप कॉन्ट्रैक्ट मिलना ही चाहिए.

माइकल वॉन को फैन ने किया ट्रोल



यह भी पढ़ें: टीम इंडिया अगले साल करेगी पाकिस्तान का दौरा! 13 साल से पड़ोसी देश के दौरे पर नहीं गई टीम

आईपीएल 2021 में जडेजा का जोरदार प्रदर्शन

हाल ही में स्थगित हुए आईपीएल 2021 में जडेजा ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 7 मैचों में 131 की औसत से 131 रन बनाए थे. 5 मैचों में तो जडेजा नाबाद रहे. साथ ही उन्होंने 6 विकेट भी हासिल किये. आईपीएल 2021 में जडेजा ने 8 कैच भी लपके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज