होम /न्यूज /खेल /रवींद्र जडेजा ने संजय मांजरेकर पर किया ट्वीट, आकाश चोपड़ा बोले- बहुत याराना लगता है

रवींद्र जडेजा ने संजय मांजरेकर पर किया ट्वीट, आकाश चोपड़ा बोले- बहुत याराना लगता है

रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच ट्विटर पर हुई बात (Instagram/AP)

रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच ट्विटर पर हुई बात (Instagram/AP)

रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर ने 2019 विश्व कप के बाद से झगड़ा चल रहा था, लेकिन अब दोनों के बीच समझौता हो गया है. एशिय ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच सब कुछ वास्तव में अच्छा हो गया है. जडेजा और मांजरेकर के हालिया ट्वीट तो यही इशारा करते हैं. इन दोनों की ट्विटर बातचीत पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी चुटकी ली है. ‘बिट्स एंड पीस’ घटना के लगभग तीन साल बाद क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने एशिया कप 2022 के दौरान जडेजा से बात की थी. भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद संजय ने जडेजा से बात थी और इस संघर्ष विराम की शुरुआत हुई.

भारत ने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की थी और जडेजा उस मैच के स्टार थे. जडेजा को बातचीत के लिए बुलाने के बाद मांजरेकर ने पूछा था, ”आप मुझसे बात करने के लिए ठीक हैं? ठीक है, जड्डू?” इस पर जडेजा ने जवाब दिया था, ”हां, हां (हंसते हुए). बिल्कुल!!”

T20 World Cup Prize Money का हुआ ऐलान, जानिए चैम्पियन टीम को कितना पैसा मिलेगा?

इस घटना के कुछ हफ्तों बाद भारतीय ऑलराउंडर अपने घुटने की चोट से उबर रहा है और आराम कर रहा है. ऐसे में उन्होंने मांजरेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे दोस्त को स्क्रीन पर देख रहा हूं @sanjaymanjrekar.” यह तस्वीर चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के एक टीवी प्रसारण से ली गई थी, जहां पूर्व क्रिकेटर कॉमेंट्री ड्यूटी पर हैं.

News18 Hindi

रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट पर संजय मांजरेकर ने भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ”हा हा … और आपका प्रिय मित्र आपको जल्द ही मैदान पर देखने के लिए उत्सुक है :).”

News18 Hindi

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के इस बातचीत पर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली है. उन्होंने लिखा, ”बहुत याराना लगता है.”

News18 Hindi

Tweet

बता दें कि इंग्लैंड में 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान मांजरेकर ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जडेजा के महत्वपूर्ण अर्धशतक के बाद एक टिप्प्णी की थी. उन्होंने जडेजा को ‘बिट्स एंड पीस’ खिलाड़ी कहा था. इस बात से जडेजा काफी नाराज हो गए थे. जडेजा ने मांजरेकर को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा था, ”फिर भी मैंने आपके द्वारा खेले गए मैचों की संख्या से दोगुना खेला है और मैं अभी भी खेल रहा हूं. लोगों का सम्मान करना सीखें, जिन्होंने कुछ हासिल किया है. मैंने आपके मौखिक दस्त के बारे में काफी सुना है.”" isDesktop="true" id="4672025" >

लेकिन लगता है कि दोनों इस घटना से काफी आगे बढ़ गए हैं. जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य में बदल गए हैं और पिछले कुछ वर्षों में कई मैच जीतने वाले प्रदर्शन किए हैं, जिसने मांजरेकर को भी प्रभावित किया है. दुर्भाग्य से, घुटने की चोट के कारण जडेजा टी 20 विश्व कप के टिकट से चूक गए हैं. 33 वर्षीय खिलाड़ी बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास कर रहा है और अपने स्वास्थ्य की जानकारी देता रहता है.

Tags: Aakash Chopra, Off The Field, Ravindra jadeja, Sanjay Manjrekar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें