टेस्ट सीरीज हारने के बाद रवींद्र जडेजा ने कहा- वेलडन टीम इंडिया!

भले ही इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने 1-4 से टेस्ट सीरीज गंवा दी है, लेकिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी टीम को शाबाशी दी है.

News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 3:15 PM IST
टेस्ट सीरीज हारने के बाद रवींद्र जडेजा ने कहा- वेलडन टीम इंडिया!
टेस्ट सीरीज हारने के रवींद्र जडेजा ने कहा, वेलडन टीम इंडिया!
News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 3:15 PM IST
भले ही इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने 1-4 से टेस्ट सीरीज गंवा दी है, लेकिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी टीम को शाबाशी दी है. टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद जडेजा ने टीम इंडिया को वेलडन कहा. जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये एक चुनौतीपूर्ण सीरीज रही, लेकिन कई सारी सकारात्मक चीज़ों को लेकर आगे बढ़ना है. वेल डन टीम इंडिया.'

आखिरी टेस्ट में मिला जडेजा को मौका
आपको बता दें टीम इंडिया ने पहले चार टेस्ट मैचों में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिया लेकिन आखिरी टेस्ट में मिले मौके का उन्होंने फायदा उठाया. जडेजा ने पहली पारी में 4 विकेट झटकने के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी कर मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को उबारा. जडेजा ने पहली पारी में नाबाद 86 रनों की पारी खेली. दूसरी पारी में भी जडेजा ने 3 विकेट झटके.




 
Loading...



View this post on Instagram




 

Its been a challenging series. But lots of positive things to carry forward !! Well done #teamindia🇮🇳 #life #keepworkinghard #rajputboy


A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on





ओवल में कैसे हारा भारत
लोकेश राहुल (149) और ऋषभ पंत (114) के बीच छठे विकेट के लिए हुई 204 रन की रिकॉर्ड साझेदारी के बावजूद भारत को ओवल मैदान पर इंग्लैंड के हाथों पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के पांचवें दिन मंगलवार को 118 रन से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ इंग्लैंड ने सीरीज 4-1 के अंतर से जीत ली. भारतीय टीम एक समय टी के बाद पांच विकेट पर 325 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी और उसे मैच जीतने के लिए 139 रन और बनाने थे जबकि उसके पांच विकेट बचे थे. लेकिन इसके बाद राहुल और पंत के आउट होते ही बाकी बल्लेबाज भी जल्दी लौट गए और टीम 94.3 ओवर में 345 रन पर सिमट गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर