टीम में शामिल न होने पर भड़के जडेजा, शेयर की ऐसी तस्वीर

टीम में शामिल न होने पर भड़के जडेजा, शेयर की ऐसी तस्वीर
टीम इंडिया में शामिल न होने पर रविंद्र जडेजा ने शेयर की ये तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज़ में अभी तक टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2017, 5:00 PM IST
  • Share this:
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज़ में अभी तक टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिया गया है. बाकि बचे दो वनडे मैचों में भी टीम में उन्हें शामिल नहीं किया है. टीम में शामिल न होने के बाद जडेजा सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने एक बार फिर टीम में शामिल न होने के बाद एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख सभी हैरान हो गए हैं.

जडेजा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ लिखा गया कैप्शन आपको भी हैरान कर देगा. जडेजा अपनी इस तस्वीर में धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि ये धुंआ कहां से आ रहा है या किस चीज़ का है. साथ ही उन्होंने लिखा है, 'मेरी पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मेरा कल का नाइट आउट कमाल का रहा. #राजूपत ब्वॉय.'

Had a really great "Night Out" last night, according to my police report.#rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on



तस्वीर के साथ ऐसे कैप्शन को पढ़ने के बाद फैन्स ये जानना चाहते हैं कि आखिर जडेजा इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में पुलिस का ज़िक्र क्यों किया. जडेजा ने अभी तक इस कैप्शन के पीछे की वजह साफ नहीं की है.



पहले भी निकाल चुके हैं भड़ास
इससे पहले भी जब जडेजा को ऑस्ट्रेलियाई सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया था तब भी उन्होंने अपनी भड़ास ट्‍वीट के जरिए निकाली थी. हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने वो ट्वीट हटा दिया था. उन्होंने ट्‍वीट कर लिखा था, 'अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मज़बूत बनाओ.'

जडेजा-अश्विन को दिया गया आराम
सिलेक्टर्स की मानें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम देने का फैसला किया गया था. इन दोनों की जगह टीम में युज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव को शामिल किया गया. पहले तीन वनडे मैचों में युज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया है. जिसकी वजह से अब टीम में जडेजा और अश्विन की वापसी थोड़ी मुश्किल दिख रही है.

ये भी पढ़ें:

इंदौर जीत के बाद भी जडेजा को नहीं मिली खुशी, छूट जाएगा टीम का साथ

IND vs AUS चौथा वनडे: बेंगलुरु मैच पर भी मंडरा रहा बारिश का खतरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading