होम /न्यूज /खेल /

Virat Kohli खराब प्रदर्शन के बीच श्रीलंका सीरीज नहीं खेलेंगे, दिग्गज खिलाड़ी की होगी वापसी

Virat Kohli खराब प्रदर्शन के बीच श्रीलंका सीरीज नहीं खेलेंगे, दिग्गज खिलाड़ी की होगी वापसी

India vs Sri Lanka Series: विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 सीरीज से बाहर रह सकते हैं. (AP)

India vs Sri Lanka Series: विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 सीरीज से बाहर रह सकते हैं. (AP)

India vs Sri Lanka Series: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और टेस्ट सीरीज 24 फरवरी से शुरू हो रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) को टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है. हालांकि वे टेस्ट सीरीज खेलेंगे. रोहित शर्मा टेस्ट टीम के नए कप्तान बनाए जा सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) अभी वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज खेल रही है. भारत और श्रीलंका के बीच (India vs Sri Lanka) 24 फरवरी से तीन टी20 और 2 टेस्ट मैच की सीरीज शुरू हो रही है. सीरीज के लिए जल्द टीम की घोषणा होने वाली है. जानकारी के मुताबिक, विराट कोहली (Virat Kohli) को टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है. हालांकि वे टेस्ट सीरीज खेलेंगे. विराट ने अभी 99 टेस्ट खेले हैं. ऐसे में वे सीरीज के पहले मैच में 100 टेस्ट खेलने का इतिहास रचेंगे. इस बीच ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) फिट हो चुके हैं. उनकी श्रीलंका सीरीज से वापसी हो सकती है.

क्रिकबज की खबर के अनुसार, रवींद्र जडेजा लखनऊ पहुंच चुके हैं. तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला यहीं होना है. वे अभी क्वारंटाइन में है. कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वे टीम से जुड़ेंगे. जडेजा ने नवंबर 2021 के बाद से टेस्ट का कोई मुकाबला नहीं खेला है. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की भी वापसी हो सकती है. वे वेस्टइंडीज सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से जीती. टीम टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है.

रोहित बनेंगे टेस्ट टीम के नए कप्तान

विराट कोहली ने पिछले महीने साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जल्द टेस्ट टीम के भी कप्तान बनने जा रहे हैं. इससे पहले उन्हें टी20 और वनडे टीम की कमान दी जा चुकी है. हालांकि वनडे टीम की कप्तानी छीने जाने के बाद कोहली और बीसीसीआई (BCCI) के बीच मतभेद की बातें सामने आई थीं. श्रीलंका सीरीज के दौरान टीम को एक डे-नाइट टेस्ट भी खेलना है.

यह भी पढ़ें: साकिबुल गनी ने चौके-छक्के से बनाए 200 रन, 10 भारतीयों ने डेब्यू में जड़ा दोहरा शतक, पर इंटरनेशनल में किसी को मौका नहीं!

भारत और श्रीलंका सीरीज का कार्यक्रम

पहला टी20: 24 फरवरी (लखनऊ)

दूसरा टी20: 26 फरवरी (धर्मशाला)

तीसरा टी20: 27 फरवरी (धर्मशाला)

पहला टेस्ट: 4 से 8 मार्च (मोहाली)

दूसरा टेस्ट (डे-नाइट): 12 से 16 मार्च (बेंगलुरु)

Tags: BCCI, Ravindra jadeja, Rohit sharma, Sri lanka, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर