Home /News /sports /

रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को दी अपनी टेस्ट जर्सी, वजह है बेहद खास

रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को दी अपनी टेस्ट जर्सी, वजह है बेहद खास

रवींद्र जडेजा ने अपनी जर्सी ,माइकल वॉन को गिफ्ट में दी है. (AFP)

रवींद्र जडेजा ने अपनी जर्सी ,माइकल वॉन को गिफ्ट में दी है. (AFP)

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी टेस्ट जर्सी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को गिफ्ट की है. वॉन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस जर्सी को शेयर किया. जडेजा ने ऐसा एक चैरिटी के लिए किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक खास वजह के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को अपनी टेस्ट जर्सी गिफ्ट की है. इस जर्सी पर इंग्लैंड का दौरा करने वाले भारतीय टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर भी किए गए हैं. जडेजा ने चैरिटी के लिए ऐसा किया है. हालांकि इस चैरिटी के तहत सभी लाभार्थी अज्ञात रहते हैं, लेकिन वॉन ने जडेजा का धन्यवाद देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया.

    वॉन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस जर्सी को शेयर किया. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘चीयर्स रवींद्र जडेजा, इस चैरिटी से काफी पैसा मिल पाएगा.’ जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. फिलहाल 5 मैचों की यह टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर चल रही है.

    इसे भी देखें, स्टुअर्ट बिन्नी पहले इंटरव्यू में ही एंकर मयंती लैंगर को दे बैठे थे दिल, जानिए कैसे हुई शादी

    32 साल के जडेजा ने सीरीज के सभी तीन टेस्ट मैच खेले हैं. हालांकि चौथे टेस्ट में उनका खेल पाना मुश्किल लग रहा है. लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बाद में एहतियात के तौर पर स्कैन भी कराया गया.

    जडेजा ने चैरिटी के लिए गिफ्ट की अपनी जर्सी, वॉन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया. (Instagram)

    जडेजा तीसरे टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग करते हुए फिसल गए थे, जिसके बाद उन्होंने कुछ दर्द में अपना घुटना पकड़कर फील्डिंग छोड़ दी. वह बाद में लौटे लेकिन गेंदबाजी नहीं की. हालांकि बल्ले के साथ उन्होंने दूसरी पारी में 30 रनों की तेज पारी खेली. इस मैच में भारत को पारी और 76 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी.

    Tags: Cricket news, India vs England Test Series, Michael vaughan, Ravindra jadeja

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर