रवींद्र जडेजा की सेल्फी पर फैंस को हुआ शक, जानिये- क्या है माजरा

रवींद्र जडेजा इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं. (PIC: PTI)

रवींद्र जडेजा इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं. (PIC: PTI)

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी एक तस्वीर सोमवार को शेयर की जिसे उन्होंने 'सेल्फी' बताया. इस पर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दीं. यह सेल्फी ना होकर एक फोटो सेशन का हिस्सा ज्यादा लग रही थी.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) की तैयारियों में लगे हैं. जडेजा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटो-वीडियो भी शेयर करते हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोमवार को शेयर की जिसे उन्होंने 'सेल्फी' बताया. इस पर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दीं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाना है. टीम इंडिया फिलहाल इंग्लैंड में इस मुकाबले की तैयारियों में जुटी है. टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में खेलने उतरेगी और प्लेइंग-XI में जडेजा को जगह मिलना लगभग पक्का माना जा रहा है. इससे पहले वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें, रोबिनसन को निलंबित करने का मामला ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन तक पहुंचा

जडेजा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहने हुए हैं. साथ ही शर्ट को पहनने की कोशिश में हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आत्मविश्वास का स्तर: बिना किसी फिल्टर के सेल्फी.' उन्होंने साथ ही हैशकोड में लिखा- लाइफ स्टाइल और ड्रेस कोड.


इस पर कई लोगों ने कमेंट किए, जिसमें कुछ ने कहा कि यह सेल्फी नहीं है तो किसी ने कहा कि आपने एक कैमरे से फोटो क्लिक की है ना कि स्मार्टफोन से सेल्फी.

जडेजा से पूछा कि यह सेल्फी किस एंगल से है. (Twitter)



जडेजा की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किए. (Twitter)

सौराष्ट्र के जडेजा ने अब तक 51 टेस्ट, 168 वनडे और 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में एक शतक और 15 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1954 रन जबकि वनडे में 13 अर्धशतकों की मदद से 2411 रन हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने टेस्ट में 220, वनडे में 188 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 39 विकेट भी लिए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज